Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सूरज पंचोली ने सिर्फ एक हफ्ते में कोरोना को दी मात, डॉक्टर्स भी जानकर रह गए हैरान

Sooraj Pancholi: सूरज पंचोली पिछले हफ्ते कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। करीब एक हफ्ते के बाद सूरज का दोबारा टेस्ट किया गया जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

सूरज पंचोली ने सिर्फ एक हफ्ते में कोरोना को दी मात, डॉक्टर्स भी जानकर रह गए हैरान
X

देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों को भी कोरोना वायरस अपना शिकार बना रहा है। इस कड़ी में अब बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सूरज पंचोली पिछले हफ्ते कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। करीब एक हफ्ते के बाद सूरज का दोबारा टेस्ट किया गया जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

फिलहाल, सूरज घर पर रहकर आराम कर रहे है। इसकी जानकारी सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के पिता बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली ने दी। आदित्य पंचोली ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से सूरज को सिरदर्द, बदन दर्द और जुकाम की शिकायत हो रही थी। जिसके चलते कोरोना टेस्ट कराया गया तो कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला। डॉक्टर की सलाह पर सूरज होम क्वारंटीन में रहे। एक हफ्ते बाद फिर सूरज का टेस्ट कराया गया और उनका रिजल्ट निगेटिव आया।

आपको बता दें कि आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने साल 2015 में सलमान खान की फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी नजर आई थी। इसके बाद साल 2019 में वो फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' में लीड तौर पर दिखे थे। इसके अलावा, उनकी हाल ही में 12 मार्च को फिल्म 'टाइम टू डांस' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ भी है। इसाबेल की ये पहली फिल्म है।

Next Story