Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: कोरोना वायरस का खौफ, सेल्फ आइसोलेशन में सोनम कपूर और आलिया भट्ट

कोरोना से बचाव के लिए ज्यादातर फिल्मी हस्तियां खुद को आइसोलेशन में रख रहे हैं। इस कड़ी में सोनम कपूर और आलिया भट्ट ने भी सबसे दूरी बनाते हुए खुद को आइसोलेशन में रखा हुआ है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी।

Coronavirus: कोरोना वायरस का खौफ, सेल्फ आइसोलेशन में सोनम कपूर और आलिया भट्ट

कोरोना वायरस (Coronavirus) पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रहा है। अब तक कोरोना से 7 हजार से ज्यादा मरीजों की मौत हो चुकीं हैं। इस बीमारी का अब तक कोई इलाज सामने नहीं आया है। इसलिए खुद को इस के चपेट में आने से बचाने के लिए सावधानी बरतना ही एकमात्र तरीका है। लोग अपने घरों में है और जरूरत पड़ने पर ही ट्रेवल कर रहे है। इस कड़ी में सोनम कपूर ने लंदन से भारत लौटीं और सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। वीडियो में सोनम मास्क पहने हुए नजर आ रही है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) वीडियो में कह रही हैं कि 'मैं अपने पति के साथ इंडिया की ओर रवाना हो रही हूं, घर पहुंचने के लिए अब और सब्र नहीं हो रहा है, लव यू ऑल'। सोनम कपूर ने कोरोना से लड़ने के लिए की गई तैयारियों को लेकर भारत सरकार की जमकर तारीफ की और बताया कि एयरपोर्ट पर उनकी कई बार चेकिंग हुई है। सोनम कपूर ने फिलहाल खुद ही आइसोलेशन में रखा हुआ है। वहीं आलिया भट्ट ने भी खुद को आइसोलेशन में रखा हुआ है। आलिया की बहन ने उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

Coronavirus: कोरोनावायरस के चलते आइसोलेशन में हैं दिलीप कुमार, तबीयत में हो रहा सुधार

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहन शाहीन भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'आलिया हमेशा की तरह जीवन और कैटन दोनों में जीत रही हैं' आपको बता दें कि कोरोना से बचाव के लिए ज्यादातर लोग खूद को सबसे दूर रख रहें हैं। हाल ही में यूरोप के होलैंड, जर्मनी, लेस्टर और लंदन‌‌ जैसे शहरों में अपने शोज करने‌ के बाद भारत लौटे भजन सम्राट अनूप जलोटा को भी आइसोलेशन में रखा गया है। अब तक कोरोना वायरस के संक्रमण से 7,976 लोगों की मौत हो गई है। इसमें सबसे ज्यादा चीन में 3,237 तो वहीं इटली में 2,503 मौतें हो चुकी हैं। कोरोना के संक्रमण से भारत में अब तक 3 लोगों ने अपनी जान गंवाई है।

Next Story
Top