Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आखिरकार सोनाक्षी सिन्हा ने कर ही दिया रिलेशन स्टेटस का खुलासा, बोलीं- 'शादी करना चाहती हूं जल्द'

आखिरकार सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशन स्टेटस का खुलासा कर ही दिया है। इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि वो जल्द ही शादी करना चाहती है।

आखिरकार सोनाक्षी सिन्हा ने कर ही दिया रिलेशन स्टेटस का खुलासा, बोलीं- शादी करना चाहती हूं जल्द
X

सोनाक्षी सिन्हा 

बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' यानी सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहती है। सोनाक्षी सिन्हा का इन दिनों एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रही है। जिसमें वो शादी करने की इच्छा को जाहिर कर रही है। इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा साफ कहती हुई नजर आ रही है कि मैं शादी करना चाहती हूं, इस पल का मुझे बेसब्री से इंतजार है। इस इंटरव्यू को लेकर फैंस जमकर चटकारे ले रहे है। सोनाक्षी सिन्हा के इस इंटरव्यू को फैंस जमकर एन्जॉय कर रहे है और उनके बारे में थोड़ा और जानने की कोशिश भी कर रहे है।

इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कहा कि 'मुझे ये बताते हुए काफी फनी लग रहा है कि मैं सिंगल हूं और शादी करना चाहती हूं। ये एक ऐसी चीज है कि मैं उसका इंतजार कर रही हूं। मुझे अपनी शादी के बारे में खुलकर बात करने में कोई शर्म नहीं आती। शादी के पलों का मुझे बेसब्री से इंतजार है।' आपको बता दें कि सोनाक्षी का नाम 'नोटबुक' फिल्म के एक्टर इकबाल के साथ जोड़ा जा रहा था। इकबाल और सोनाक्षी अक्सर एक साथ स्पॉट हुए है, जिसके बाद से अंदाजा लगाया गया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।


अभी फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj The Pride Of India) की तैयारियों को लेकर काफी बिजी चल रही है। ये फिल्म स्क्वॉडर्न लीडर विजय कार्णिक की बायोपिक है। इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) 'विजय कार्णिक' का रोल निभा रहे हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा एक गुजराती महिला 'सुंदरबेन जेठा माधापार्या' का किरदार निभा रही हैं। ये सोनाक्षी के करियर की एक अहम फिल्म साबित हो सकती है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है।

Next Story