Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

श्रद्धा कपूर के लिए दीपिका पादुकोण को कर दिया फिल्म से बाहर, चुप रहे रणबीर कपूर !

लव रंजन की आने वाली फिल्म में पहले दीपिका पादुकोण का नाम खबरों में था, लेकिन अब इस फिल्म पर श्रद्धा कपूर ने अपना कब्जा जमा लिया है। जल्द ही इसका ऐलान किया जा सकता है।

Shraddha Kapoor Replaces Deepika Padukone in Luv RanjanShraddha Kapoor Replaces Deepika Padukone in Luv Ranjan's Next Film with Ranbir Kapoor And Ajay Devgn

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) सफल एक्ट्रेस में से एक है। श्रद्धा कपूर ने 'साहो' (Saaho) और 'छिछोरे' (Chhichhore) जैसी सुपरहिट फिल्में दे अपने अलग अंदाज में वापसी की है। वो अब अगली फिल्म 'बाघी 3' (Baaghi 3) और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) की तैयारियों में जुट गई है। आपको बता दें कि ये दोनों फिल्म एक सुपरहिट फिल्म के सीक्वल है।



खबर आ रही है कि अब श्रद्धा कपूर फिल्कार लव रंजन (Luv Ranjan) के साथ काम करेंगी। बताया जा रहा है किलव रंजन की आने वाली फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर को कास्ट किया गया था, लेकिन अब दीपिका पादुकोण को श्रद्धा कपूर से रिप्लेस किया गया है।





आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका को रणबीर को लव रंजन के घर के बाहर देखा गया था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि इन दोनों की जोड़ी को फिर से पर्दे पर देखा जाएगा। लेकिन इन खबरों पर दीपिका ने ये कहकर ब्रेक लगा दिया कि वो यौन उत्‍पीड़न के आरोपी किसी भी शख्‍स के साथ काम नहीं करेंगी। आपको बता दें कि एक एक्ट्रेस ने 'मी टू' (#MeeTOO)के तहत लव रंजन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इन आरोपों को उन्होंने सिरे से खारिज दिया था।

इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn), रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर नजर आ सकते है। जल्द ही इसको लेकर आधिकारिक ऐलान किया जा सकता है। अगर ऐसा हुआ तो श्रद्धा की अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ पहली फिल्म होगी। आपको बता दें कि 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में भी श्रद्धा कपूर ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को रिप्लेस किया था।

Next Story
Share it
Top