Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रद्धा कपूर को मिला 'नागिन' का रोल, तीन पार्ट की रिलीज की जाएगी सीरीज

श्रद्धा कपूर को 'नागिन' का रोल ऑफर हुआ है। ये सीरीज तीन पार्ट की रिलीज की जाएगी।

श्रद्धा कपूर को मिला नागिन का रोल, तीन पार्ट की रिलीज की जाएगी सीरीज
X

'नागिन' को लेकर सीरियल बनाएं जाए या फिर फिल्म, हिट होती ही होती है। श्रीदेवी और रीना रॉय जैसी बेहतरीन एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे पर नागिन बनकर लोगों के दिलों पर राज किया। अब इसी लीग में श्रद्धा कपूर शामिल होने जा रही है। श्रद्धा कपूर पहली बार पर्दे पर 'नागिन' के रूप में नजर आएंगी। बताया जा रहा कि उन्होंने एक नया प्रोजेक्ट साइन किया है। इस प्रोजेक्ट में वो नागिन का किरदार निभाने वाली है।

श्रद्धा कपूर की आने वाली इस फिल्म का नाम 'नागिन' है। इस फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया करेंगे। इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने दी। तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'अब ये पक्का हो चुका है, श्रद्धा कपूर एक इच्छाधारी नागिन बनने वाली है। फिल्म का नाम 'नागिन' रखा गया है और इसे तीन पार्ट की सीरीज के तौर पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया कर रहे हैं और निर्माता निखिल द्विवेदी है।'

वहीं श्रद्धा कपूर ने ट्वीट के जरिए कहा- 'स्क्रीन पर नागिन का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। मैं श्रीदेवी मैम की 'नागिन' और 'निगाहें' की बहुत बड़ी फैन रही हूं और इसी को देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं हमेशा से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी जो भारतीय लोककथाओं से जुड़े हों।' बता करें अगर श्रद्धा कपूर के करियार की तो, कोरोना काल से पहले श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' रिलीज हुई थी। फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे और रितेश देशमुख ने उनके भाई का किरदार निभाया था।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ठीकठाक कमाई की। इसके अलावा वरुण धवन के साथ 'स्ट्रीट डांसर' में भी श्रद्धा कपूर नजर आई थीं। ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। साल 2019 में श्रद्धा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'छिछोरे' में काम किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई की। साल 2018 में 'स्त्री' को लेकर श्रद्धा कपूर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव नजर आए थे।

और पढ़ें
Next Story