Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shabana Azmi News: अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट शबाना आजमी, आज किया जा सकता है नॉर्मल रूम में शिफ्ट

Shabana Azmi News: 18 जनवरी को शबाना आजमी (Shabana Azmi) पुणे से मुंबई जाते समय एक्‍सप्रेस वे पर कार हादसे का शिकार हो गई थीं। इस वक्त उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में चल रहा है।

Shabana Azmi News: अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट शबाना आजमी, आज किया जा सकता है नॉर्मल रूम में शिफ्टशबाना आजमी

जानीमानी अभिनेत्री शबाना आजमी की तबीयत अब धीरे-धीरे सुधरने लगी है। उनका इलाज बड़े डॉक्टर्स की देखरेख में जारी है। फैंस उनके अच्छे स्वाथ्य के लिए दुआ मांग रहे हैं। इस समय शबाना आदमी मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उनकी हेल्थ के बारे में पति जावेद अख्‍तर ने ट्वीट कर जानकारी की।

जावेद अख्‍तर ने ट्वीट करके कहा- 'मेरा परिवार उन सभी दोस्‍तों और हितैषियों का धन्‍यवाद देता है, जिन्‍होंने शबाना आजमी के बारे में सोचा.... ये आप सभी को पता होना चाहिए कि उनकी तबीयत अब ठीक हो रही है... उन्‍हें गुरूवार को नॉर्मल रूम में शिफ्ट किया जा सकता है'

मामले को लेकर बात की जाए तो शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ शनिवार दोपहर को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक दुर्घटना के साथ यात्रा कर रहे थी। ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। शबाना आजमी के ड्राइवर की पहचान अमलेश योगेंद्र कामत के रूप में हुई है।

वहीं ट्रक ड्राइवर राजेश पांडुरंग शिंदे ने आरोप लगाया है कि उनकी गाड़ी को आजमी की कार ने पीछे से टक्कर मार दी थी। एफआईआर में आरोप लगाते हुए ट्रक ड्राइवर ने कहा कि कार का ड्राइवर तेज गाड़ी चला रहा था।

वहीं कार ने पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर चलते ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे यह दुर्घटना हुई। दुर्घटना के तुरंत बाद शबाना आजमी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और बाद में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में रेफर किया गया।

डॉक्टरों के मुताबिक, उसके सिर में चोट लगी है और रीढ़ की हड्डी को मामूली नुकसान हुआ है। उसकी हालत अब स्थिर है। समय समय पर उनका मेडिकल बुलेटिन हो रहा है।

Next Story
Top