Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली के चांदनी चौक में जल्द शुरू करेंगे सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग, ये है शेड्यूल

सारा अली खान (Sara Ali Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ के एक्टर धनुष (Dhanush) की फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है। इसके लिए तीनों स्टार जल्द ही दिल्ली आएंगे।

दिल्ली के चांदनी चौक में जल्द शुरू करेंगे सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग, ये है शेड्यूल
X
सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष

बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की नई फिल्म 'अतरंगी रे' इन दिनों चर्चाओं में है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और सारा अली खान के अलावा साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) भी नजर आएंगे। ये फिल्म आनंद एल राय (Aanand L Rai) डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करने की तैयारी की जा रही है। अक्टूबर महीने में मदुरै में फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। इसका खुलासा खुद आनंद एल राय ने किया है।

फिल्म की शूटिंग इससे पहले वाराणसी में चल रही थी, लेकिन देशभर में लगे लॉकडाउन के कारण शूटिंग को रोकना पड़ा। लेकिन सरकार ने शर्तों के साथ शूटिंग को फिर से शुरू करने की इजाजत दे दी है। अक्टूबर के महीने में मदुरै में फिल्म की शूटिंग की जाएगी, इसके बाद अक्टूबर के अंतिम दिनों और नंवबर के शुरूआती में दिल्ली में भी फिल्म की शूटिंग होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली का चांदनी चौक इलाका तय किया गया है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। आखिर में मुंबई में फिल्म की शूटिंग को अंतिम चरण पर ले जाया जाएगा।

पर्दे पर पहली बार सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी साथ नजर आएंगी। हालांकि अभी खुलासा नहीं हुआ है कि सारा अली खान की जोड़ी अक्षय कुमार के साथ होगी या फिर धनुष (Dhanush) के साथ। फिल्म की स्क्रीप्ट आनंद एल रॉय और हिमांशु शर्मा ने लिखी है। फिल्म की स्क्रीप्ट को लेकर अक्षय कुमार ने बॉम्बे टाइम्स को इंटरव्यू देते हुए बताया कि मुझे ये स्क्रीप्ट इतनी पसंद आई कि मैनें 10 मिनट के अंदर ही फिल्म के लिए हां बोल दी थी।

अक्षय कुमार ने कहा कि आनंद एल राय के साथ काम करना खास है, क्योंकि उनकी फिल्म की कहानी बेहद कम समय में ज्यादा बातें सिखा जाती है। फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने बताया कि मूवी में उनका किरदार काफी चैलेंजिंग है और स्पेशल है। हालांकि उन्होंने अपने किरदार को लेकर कोई खुलासा नहीं किया।

Next Story