Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

22 साल बाद एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली को आई सलमान खान की याद, कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी पर्सनल लाइफ (Personal life) और लव अफेयर्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सलमान खान के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल से वह सलमान खान के संपर्क में नहीं है।

22 साल बाद एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली को आई सलमान खान की याद, कह दी ये बड़ी बात
X

सोमी अली और सलमान खान  

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी पर्सनल लाइफ (Personal life) और लव अफेयर्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। कई एक्ट्रेस उनकी लाइफ में आईं लेकिन उन्होंने अभी तक किसी से शादी नहीं की। सलमान खान का नाम ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), इलूइया वंतूर (Iulia Vantur) और सोमी अली (Somy Ali) से भी जोड़ा गया है। हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सलमान खान के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल से वह सलमान खान के संपर्क में नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनी अली और सलमान खान काफी लंबे समय तक साथ रहें। उन्होंने आठ साल तक एक-दूसरे को डेट किया। उन्होंने कहा कि ''मैंने सलमान खान से पिछले पांच साल से बात नहीं की। मुझे लगता है कि आगे बढ़ना अच्छा होता है। मैं भी आगे बढ़ गई और वो भी आगे बढ़ गए। मैंने उन्हें 1999 में छोड़ा था, मुझे नहीं पता कि मेरे जाने के बाद उनकी लाइफ में कितनी गर्लफ्रेंड आईं'' । सलमान खान और उनका रिश्ता करीब 22 साल पुराना है।

सोमा अली खान ने कहा कि उन्होंने सलमान खान के होम प्रोडक्सन (Home Production) में 'बुलंद' फिल्म में काम किया था। लेकिन वह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। पाकिस्तान बोर्न (Pakistan-Born) एक्ट्रेस ने कहा '' सलमान खान ने अपना होम प्रोडक्शन शुरू ही किया था वह अपनी फिल्म 'बुलंद' (Buland) के लिए लीड रोल के लिए एक्ट्रेस खोज रहे थे। हम शूट के लिए काठमांडू (Kathmandu) गए। दुर्भावग्यवश (Unfortunately) मैं बहुत छोटी थी और इस इंडस्ट्री में नई थी। वहां प्रोड्यूशर्स की कुछ समस्याओं (Problem) की वजह से फिल्म को रोक दिया गया, तो मैं कहना चाहूंगी कि यह हमारे रिश्ते के लिए एक जरिया था'

सलमान खान की एक्सगर्ल फ्रेंड अभी 'नो मोर टीयर्स' (No More Tears) के लिए काम कर रही है। यह संस्था (Human Trafficking) और घरेलू हिंसा से पीड़ित लोगों की मदद करती है। अगर बॉलीवुड (Bollywood) की बात करें तो सोमा अली कृष्ण अवतार (Krishan Avtaar), तीसरा कौन (Teesra Kaun), यार गद्दार (Yaar Gaddar) समेत कई फिल्मों में नजर आईं।

Next Story