Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्टार हो तो जैकलीन फर्नांडीज जैसी, दशहरा के मौके पर फैन को लग्जरी कार की गिफ्ट

जैकलीन फर्नांडीज ने कुछ ऐसा काम किया है जिसे सुनकर आप दिल खोलकर तारीफ करेंगे। दरअसल दशहरा के शुभ मौके पर जैकलीन फर्नांडीज ने अपने एक स्टाफ मेंबर को गिफ्ट में कार दी है।

स्टार हो तो जैकलीन फर्नांडीज जैसी, दशहरा के मौके पर फैन को लग्जरी कार की गिफ्ट
X

जैकलीन फर्नांडीज सोशल मीडिया पर छाई रहती है। जैकलीन अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती है। अपनी एक फैन के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए जैकलीन ने कुछ ऐसा काम किया, जिसे सुनने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। दरअसल, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने एक फैन, जो उनका स्टाफ मेंबर भी है, उसको लग्जरी कार गिफ्ट की है। बताया जा रहा है कि ये शख्स जैकलीन के साथ तब से है, जब से जैकलीन ने बॉलीवुड में कदम रखा है।

खबर है कि जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने इस कार को पहले ही बुक कर दिया था, लेकिन उनको इस बात की जानकारी नहीं थी कि इस कार की किस दिन डिलीवरी होनी है। जब वो अपनी शूटिंग में बिजी थी, तब उनके सेट के बाहर कार की डिलीवरी की गई। जैकलीन का इस बात की खबर लगते ही उन्होंने रहा नहीं गया और अपने स्टाफ के उस मेंबर को बुलाकर तुरंत चाबी उनके हाथ में थमा दी। लग्जरी कार की चाबी हाथों में देख एक बार वो शख्स चुप सा रह गया, उसे समझ ही नहीं आया, कि ये हो क्या रहा है।

दशहरा पर इस खास उपहार की फोटो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रही है। फोटो में जैकलीन एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही है। कार को चलाने से पहले नारियल फोड़ा गया। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब उन्होंने अपने स्टाफ के मेंबर को कार गिफ्ट की हो। इससे पहले भी जैकलीन अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी एक कार गिफ्ट कर चुकी है। बात करें अगर वर्कफ्रंट की तो जैकलीन सलमान खान के साथ फिल्म 'किक 2' में नजर आएंगीं। इसके अलावा जैकलीन फिल्म 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ पहली बार काम करती दिखाई देंगी।

Next Story