Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' में गायब रही रिया चक्रवर्ती, फिल्मी करियर पर मंडरा रहा खतरा

Rhea Chakraborty: इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' का दूसरा पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। इस नए पोस्टर को इमरान हाशमी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे में गायब रही रिया चक्रवर्ती, फिल्मी करियर पर मंडरा रहा खतरा
X

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' का दूसरा पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। इस नए पोस्टर को इमरान हाशमी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म का पोल्टर शेयर करते हुए इमरान हाशमी ने कैप्शन में लिखा- 'चंद चेहरे, हजारों राज, हर चेहरा कुछ कहता है और बहुत कुछ छुपाता है.. 30 अप्रैल 2021 को इन चेहरों की असलियत जानें.. चेहरे टीजर 11 मार्च को रिलीज रिलीज किया जाएगा।'

इमरान हाशमी ने इस ट्वीट में कास्ट और क्रू को टैग किया। जिसमें अमिताभ बच्चन, क्रिस्टल डिसूजा, रूमी जाफरी, आनंद पंडित, सिद्धांत कपूर, अनु कपूर, रघुबीर यादव समेत फिल्म से जुड़े खास लोगों को टैग किया, लेकिन रिया चक्रवर्ती का नाम दूर-दूर तक शामिल नहीं है। ऐसे में इस बात को लेकर फैंस कन्फ्यूज है, कि रिया चक्रवर्ती फिल्म का हिस्सा है या नहीं। आपको बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन रूमी जाफरी ने किया है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती का बॉलीवुड करियर पर खतरा मंडराया हुआ है। आपको बता दें कि ये फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से रिलीज नहीं हो सकी। नए पोस्टर में रिया चक्रवर्ती की बजाय क्रिस्टल डिसूजा का चेहरा नजर आने से लोगों के मन में कई सवाल उठने लगे है। जैसे- क्या इस फिल्म में क्रिस्टल को रिया ने रीप्लेस कर लिया है ? या फिर रिया चक्रवर्ती का रोल ही पूरी तरह से काट दिया है?

Next Story