Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रजनीकांत का बड़ा बयान- 'राजनीति में लूंगा एंट्री, जल्द ही करूंगा ऐलान'

रजनीकांत अपने संगठन रजनी मक्कल मंद्रम के साथ एक मीटिंग की। हालांकि मीटिंग के बाद भी राजनीति में कदम रखने को लेकर कोई समय या तारीख तय नहीं की गई है। सिर्फ इशारों-इशारों में बताया गया कि रजनीकांत राजनीति में एंट्री लेने वाले है।

रजनीकांत का बड़ा बयान- राजनीति में लूंगा एंट्री, जल्द ही करूंगा ऐलान
X

सुपरस्टार रजनीकांत ने आज अपनी पार्टी 'रजनी मक्कल मंद्रम' (Rajiini Makkal Mandram) के साथ अहम बैठक की। इस बैठक में जिला सचिवों के साथ उन्होंने अपने विचारों को पेश किया। इस दौरान पार्टी नेताओं ने उनका साथ दिया और उनके हर फैसले पर समर्थन देने की बात कही। बैठक के बाद रजनीकांत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजनीति में एंट्री लेने पर वो जल्द ही एलान करेंगे। आपको बता दें कि अगले साल यानी 2021 में तमिलनाडु का विधानसभा चुनाव होने वाला है।

गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के बाद तमिलानाडु में सभी दलों की राजनीति सक्रियता बढ़ गई है। ऐसे में सभी के मन में यही सवाल चल रहा है कि 'क्या अगले साल रजनीकांत चुनावी जंग में कूदेंगे?' इसको लेकर आज रजनीकांत अपने संगठन रजनी मक्कल मंद्रम के साथ एक मीटिंग की। हालांकि मीटिंग के बाद भी राजनीति में कदम रखने को लेकर कोई समय या तारीख तय नहीं की गई है। सिर्फ इशारों-इशारों में बताया गया कि रजनीकांत राजनीति में एंट्री लेने वाले है।

पिछले दो सालों से राजनीकांत राजनीति में सक्रिय है। लेकिन, राजनीति में एंट्री नहीं ली थी। साल 2017 के दिसंबर में रजनीकांत ने घोषणा की थी कि वे तमिलनाडु में एक राजनीतिक पार्टी का गठन करेंगे। ये घोषणा ऐसे वक्त पर की गई थी, जब AIADMK नेता जयललिता और DMK नेता करुणानिधि का निधन हो चुका था। हालांकि उन्होंने पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव से अपनी दूरी बनाई रखी, लेकिन अब विधानसभा चुनाव को लेकर उनके नाम पर विचार हो रहा है। पिछले साल रजनीकांत और कमल हासन ने एक साथ काम करने की इच्छा जताई थी। जिसके चलते माना जा रहा था कि दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन हो सकता है।

Next Story