Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिशा पटानी के बोल्ड फोटो पर ऐसा होता है पुलिस इंस्पेक्टर पिता का रिएक्शन, मां इंस्टाग्राम पर रखती है नजर

मिडिल क्लास फैमली से आने वाली दिशा के पिता जगदीश सिंह पाटनी एक पुलिस इंस्पेक्टर हैं तथा माता एक हेल्थ इंस्पेक्टर हैं। दिशा ने हाल ही में बताया था कि उनके परिवार....

दिशा पटानी के बोल्ड फोटो पर ऐसा होता है पुलिस इंस्पेक्टर पिता का रिएक्शन, मां इंस्टाग्राम पर रखती है नजर
X

दिशा पटानी के बोल्ड फोटो 

'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी'(M.S. Dhoni: The Untold Story) से बॉलीवुड में डेब्यु करने वाली दिशा पटानी(Disha Patani) को तो सब जानते ही हैं। दिशा पटानी बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस में से एक हैं।


दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों दिवाने हैं। दिशा आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सब पर अपना जादू भी चलाए रहती हैं।


दिशा के सेक्सी अंदाज पर उनके फैंस फिदा रहते हैं। उनकी हॉट एंड बोल्ड फोटो उनके फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा देती है। बिकनी में दिशा की तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ जाता है।


दिशा पटानी उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर बरेली में पली बढ़ी कुमाऊंनी लड़की है। मीडिल क्लास फैमिली से आने वाली दिशा के पिता जगदीश सिंह पाटनी एक पुलिस इंस्पेक्टर हैं तथा मां हेल्थ इंस्पेक्टर हैं। दिशा ने हाल ही में बताया था कि उनके परिवार की सोच थोड़ी पुरानी है, बावजूद इसके कदम-कदम पर उन्हें अपने माता-पिता का सहयोग मिलता रहा है। दिशा के अनुसार, उनकी मम्मी तो अब इंस्टाग्राम पर किसी और नाम से हैं। वे दिशा को फॉलो करती हैं और उनकी हर हरकत पर नजर रखती हैं। दिशा का कहना है कि वे सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने के पहले अपने माता-पिता को भी दिखाती हैं। उनके डैड को यह फोटो बड़े ही अजीब लगते हैं। दिशा का कहना है कि उनका यह रिएक्शन स्वाभाविक है क्योंकि वह एक पिता हैं।

बता दें कि 13 मई को ईद के मौके पर दिशा पटानी की फिल्म 'राधे'(Radhe) रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह सलमान खान(Salman Khan), और रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) के साथ दिखाई देंगी। फिल्म के ट्रेलर को आज सुबह ही रिलीज़ किया गया है।

और पढ़ें
Next Story