Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोरा दिखने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी लगाते थे फेयरनेस क्रीम, रिजल्ट ऐसा पाया कि हो गए परेशान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी लाइफ का एक किस्सा शेयर कर रहे है और बता रहे है कि वो गोरा दिखने के लिए फेयरनेस क्रीम लगाते थे।

गोरा दिखने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी लगाते थे फेयरनेस क्रीम, रिजल्ट ऐसा पाया कि हो गए परेशान
X
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की फिल्म 'रात अकेली है' लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर जटिल यादव का किरदार में नजर आ रहे है। फिल्म में जटिल यादव अपने सांवले रंग को लेकर काफी परेशान दिखाई देता है। इसके लिेए वो तमाम ट्रिक अजमाता है, लेकिन कोई भी ट्रिक काम नहीं आती। जटिल यादव को खुद को गोरा करने के लिए फेयरनेस क्रीम का भी इस्तेमाल करते हैं। फेयरनेस क्रीम के इस्तेमाल से क्या जटिल यादव गोरे होते है, ये देखने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। लेकिन फेयरनेस क्रीम को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का असल लाइफ में क्या मानना है, ये आपको बताते है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। जिसमें वो फेयरनेस क्रीम को लेकर अपनी राय बता रहे है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंटरव्यू (nawazuddin siddiqui interview) में अपने जिंदगी की किस्सा शेयर कर रहे है। नवाजुद्दीन ने बताया- 'मैंने कई बार फेयरनेस क्रीम का इस्तेमाल किया है, बल्कि एक बार तो मुझे पता ही नहीं चला कि जो मैं लगा रहा हूं वो फेयर एंड लवली नहीं, बल्कि कोई नकली क्रीम है। इन सब में मैंने अपने आपको गोरा दिखाने के लिए काफी वक्त बर्बाद किया था। जिसका अफसोस मुझे आज भी है। अब मैं ये बातें सोचता हूं तो मुझे हंसी आती है।


नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने इंटरव्यू में आगे कहा- 'क्या आपने बॉलीवुड में किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस को काला देखा है? पहले मुझे अपने स्किन कलर को लेकर हीन भावना वाली फीलिंग आती थी, लेकिन बाद में मैंने एक अच्छी चीज महसूस की, अगर मैं अपने चेहरे का कुछ नहीं कर सकता तो मुझे अपने टैलेंट पर ध्यान देना चाहिए। मैं जानता था कि मेरी पर्सनैलिटी कुछ भी नहीं है, इसीलिए मुझे इस ट्रॉमा से निकलने में वक्त लगा, मुझे खुशी है कि मैं इससे बाहर निकल पाया हूं।'

Next Story