Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जानिए, बीजेपी में जाने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने क्यों कहा 'मैं भौंकने वाला कुत्ता हूं.. आप मुझे भूल जाओ'

Mithun Chkraborty: बीजेपी में शामिल होने के बाद मिथुन लगातार सुर्खियों में बने हुए है। बीजेपी में शामिल होने को लेकर विरोधी पार्टी के नेता मिथुन पर निशाना साध रहे है। इन विरोधियों को मिथुन ने एक इंटरव्यू में करारा जवाब दिया।

जानिए, बीजेपी में जाने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने क्यों कहा मैं भौंकने वाला कुत्ता हूं.. आप मुझे भूल जाओ
X

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली से पहले बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने मिथुन चक्रवर्ती का पार्टी की सदस्यता दिलाई। बीजेपी में शामिल होने के बाद मिथुन लगातार सुर्खियों में बने हुए है। बीजेपी में शामिल होने को लेकर विरोधी पार्टी के नेता मिथुन पर निशाना साध रहे है। इन विरोधियों को मिथुन ने एक इंटरव्यू में करारा जवाब दिया।

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में मिथुन चक्रवर्ती ने कहा- 'मैंने 18 साल के उम्र में एक सपना देखा था कि मैं गरीबों के लिए काम करूंगा, इसलिए बीजेपी में शामिल हुआ। पीएम मोदी ने कई सामाजिक कार्य किए, जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।' आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती राज्यसभा सदस्य रह चुके है। उन्हें ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने राज्यसभा भेजा था। वो अप्रैल 2014 से दिसंबर 2016 तक सदन में रहे।

ऐसे में जब उनसे ममता बनर्जी का दामन छोड़ने को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने सटीक जवाब देते हुए कहा- 'जब राजनीति में अपना मतलब आगे आ जाए तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता.. मेरे लिए पहले राज्य, फिर राज्यवासी, फिर मेरा सिद्धांत सर्वोपरि है। लेकिन ममता बनर्जी 'पहले मैं' के सिद्धांत में विश्वास करती है।' उन्होंने इंटरव्यू में आगे कहा- 'मैं तो कह रहा हूं- भौंकने वाला कुत्ता हूं.. आप मुझे भूल जाओ ना.. आप लगे रहो ना, मेरी चिंता ही मत करो.. मैं कोई स्टार नहीं हूं, कुछ नहीं हूं.. किसी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला, लेकिन मैं अपना काम करूंगा।'

बंगाल चुनाव लड़ने के सवाल पर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि ये पार्टी का प्रॉटोकॉल होगा, मैंने जो पार्टी जॉइन की है वो काफी अनुशासित है। उसका अपना प्रॉटोकॉल है। पार्टी मुझे जो कहेगी, मैं करूंगा। मिथुन ने आगे कहा कि 'जब मैं स्टार बना... शायद एक ही आदमी ऐसा होगा जो अपनी कमाई से 14-15 करोड़ रुपया बंगाल को दे दिया.. मैंने साढ़े तीन हजार लड़के-लड़कियों को पढ़ाया है, पर ये तकलीफ है कि मैंने फोटो नहीं खिंचाई।'

Next Story