Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Mission Mangal Box Office Collection Report : सफल रही अक्षय की मिशन मंगल, बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त

Mission Mangal Box Office Collection Report लोगों पर 'मिशन मंगल' का खुमार सिर चढ़ कर बोल रहा है, अक्षय कुमार की मिशन मंगल (Akshay Kumar Mission Mangal) ने एक महीने में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। मिशन मंगल अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। आइये जानते हैं मिशन मंगल का पूरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट...

Mission Mangal Box Office Collection Report : सफल रही अक्षय की मिशन मंगल, बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ध्वस्तMission Mangal Box Office Collection Report One Month Akshay Kumar Vidya Balan Taapsee Pannu Sonakshi Sinha

Mission Mangal Box Office Collection Report बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) पर्दे पर खूब कमाल कर रही है। चौथे हफ्ते में फिल्म ने 200 करोड़ का आकड़ा भी पार कर लिया है। फिल्म ने अब तक 200.16 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस तरह 'मिशन मंगल' अक्षय कुमार के लाइफ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है। फिल्म ने इस हफ्ते 2.97 करोड़ रुपए की कमाई की है।

5 दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ रुपए की कमाई की है। 11वें दिन फिल्म ने 150 करोड़ रुपए कमाए जबकि 14वें दिन 175 रुपए का आंकड़ा पार कर लिया। 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज हुई थी और इसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' भी रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों ने कड़ी टक्कर दी है। फिल्म की कमाई पर प्रभास की 'साहो' का भी कोई असर नहीं पड़ा। 'मिशन मंगल' की स्टोरी लोगों को खूब पसंद आ रही है।



फिल्म की शुरूआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है। फिल्म में अक्षय कुमार ने डायरेक्टर राकेश धवन का रोल निभाया है, वहीं विद्या बालन ने प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे का किरदार निभाया है। फिल्म में मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन यानी अक्षय कुमार को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट को नासा से आए साइंटिस्ट को सौंप देते है। फिल्म की कहानी काफी प्रभावशाली है। इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है। जिसके चलते लोग इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे है।

Next Story
Share it
Top