Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत को करीना कपूर खान ने दी सबसे लास्ट की रैकिंग, देख भड़के फैंस

सुशांत की मौत को सात महीने बाद बीतने के बाद अब करीना कपूर खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें करीना कपूर खान सुशांत सिंह राजपूत को एक रैकिंग दे रही है। करीना कपूर ने रैकिंग में उन्हें लास्ट में रखा है।

सुशांत सिंह राजपूत को करीना कपूर खान ने दी सबसे लास्ट की रैकिंग, देख भड़के फैंस
X

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सात महीने से ज्यादा हो गए है, लेकिन ये केस अभी तक किसी भी नतीजे पर पहुंचा नहीं है। जून 2020 में मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में सुशांत सिंह का शव मिला था। शुरू में मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड करार दिया, लेकिन एक्टर के परिवार और फैंस ने इसे हत्या का केस बताया। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि सुशांत की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। सुशांत के मौत की खबर फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं थी।

सुशांत सिंह राजपूत का बॉलीवुड करियर ऊंचाईयों पर था। उनकी फिल्में लोगों को काफी पसंद आ रही थी। सुशांत सिंह के झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट्स भी थे। ऐसे में लोगों को समझ ही नहीं आया कि अगर ये सुसाइड का मामला भी है तो उन्होंने किस वजह से ये खौफनाक कदम उठाया होगा। सुशांत सिंह की मौत के बाद से बॉलीवुड में 'नेपोटिज्म' का मुद्दा भी गहराया। यही नहीं, तमाम सेलेब्स के इंटरव्यूज भी सामने आए... जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अपनी राय रख रहे थे।

सुशांत की मौत को सात महीने बाद बीतने के बाद अब करीना कपूर खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें करीना कपूर खान सुशांत सिंह राजपूत को एक रैकिंग दे रही है। करीना कपूर ने रैकिंग में उन्हें लास्ट में रखा है। जिसके चलते फैंस करीना के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है। दरअसल, वायरल हो रहा ये वीडियो 'कॉफी विद करण' शो का है। जिसमें करीना कपूर खान और रणबीर कपूर नजर आ रहे है। इस दौरान करण जौहर अपने सवाल पूछते है और करीना कपूर खान उसके जवाब देती है।

करण जौहर करीना कपूर खान से सवाल करते है कि वो बॉलीवुड एक्टर को लुक्स के हिसाब से रैकिंग दे। इसके लिए करण जौहर करीना कपूर के सामने पांच एक्टर्स के नाम भी सामने रखते है। जिसमें अर्जुन कपूर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर और सुशांत सिंह राजपूत... इसका जवाब देते हुए करीना कपूर नंबर वन पर अर्जुन कपूर को रखती है, सेकंड पर सिद्धार्थ मल्होत्रा, थर्ड पर आदित्य रॉय कपूर और फिर वरुण धवन एंड सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेती है।

Next Story