Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

करण ओबेरॉय रेप केस: अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने रेप पीड़िता पर किया हमला, धमकी भरा खत फेंकर हुए फरार

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय रेप मामले में एक नया मोड़ आ गया है। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस इंसपेक्टर एसडी पासलवार के अनुसार रेप मामले में पीड़िता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हमला करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

करण ओबेरॉय रेप केस: अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने रेप पीड़िता पर किया हमला, धमकी भरा खत फेंकर हुए फरार

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय रेप मामले में एक नया मोड़ आ गया है। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस इंसपेक्टर एसडी पासलवार के अनुसार रेप मामले में पीड़िता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हमला करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार 2 अज्ञात लोगों चाकू दिखाते हुए मुझे धमकी भरा एक लेटर थमा गए। जिसमें केस वापस लेने की बात कही गई है। पीड़िता ने इस मामले में पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया है। पीड़िता के अनुसार ये अभिनेता करण के ही लोग थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि रेप केस के मामले में मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने आरोपी करण ओबेरॉय को 14 की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। करण ओबेरॉय को 6 मई को गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि बीते रविवार देर रात पीड़िता ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस में करण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म) और 384 (जबरन वसूली) के तहत टीवी एक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का आरोप है कि करण ने उसके साथ शादी का झूठा वादा कर शारीरिक संबंध बनाए और घटना का वीडियो बनाकर इसे सार्वजनिक करने की धमकी दी।

Loading...
Share it
Top