Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रंप के अंकाउट को सस्पेंड करने के बाद ट्विटर का कंगना रनौत पर एक्शन, एक्ट्रेस ने दी जैक डोर्सी को धमकी

ट्विटर अपनी पॉलिसी को लेकर काफी सख्त है। ट्विटर ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया था। जिसके बाद अब कंगना रनौत का अकाउंट कुछ देर के लिए प्रतिबंधित किया गया.

ट्रंप के अंकाउट को सस्पेंड करने के बाद ट्विटर का कंगना रनौत पर एक्शन, एक्ट्रेस ने दी जैक डोर्सी को धमकी
X

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। कंगना रनौत लगातार चर्चाओं में बनी रहती है। कंगना ट्विटर पर अक्सर सामाजिक और देश के मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती है। जिसके चलते वो कई मुद्दों पर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है। हाल ही में ट्विटर ने कंगना रनौत का अकाउंट कुछ समय के लिए प्रतिबंधित कर दिया था, जिसको लेकर कंगना रनौत ने अपना गुस्सा जाहिर और ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी को टैग कर धमकी दी।

कंगना ने ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी को टैग करते हुए लिखा- 'लिबरल अब उनके चाचा जैक के पास जाकर रोने लगे और मेरे अकाउंट को अस्थायी रुप से प्रतिबंधित कराया। वो लोग मुझे धमका रहा है। मेरा अकाउंट या वर्चुअल आईंडेंटिटी कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है, लेकिन मेरा रीलोडेड देशभक्त वर्जन एक बार फिर फिल्मो के जरिए दिखाई देगा.. तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।' आपको बता दें कि ट्विटर अपनी पॉलिसी को लेकर काफी सख्त है।

ट्विटर ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया था। जिसके बाद अब कंगना रनौत का अकाउंट कुछ देर के लिए प्रतिबंधित किया गया... दरअसल, कंगना ने 'तांडव' वेब सीरीज को लेकर एक ट्वीट के जवाब में लिखा था- 'भगवान श्री कृष्ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ किया था... पहले शांति फिर क्रांति... इनका सिर कलम करने का वक्त आ गया है... जय श्री कृष्ण।' कंगना के इस ट्वीट को लोगों ने रिपोर्ट किया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया।

Next Story