Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दीपिका के JNU विवाद पर बोलीं कंगना रनौत, 'अगर मैं होती, तो देश को बांटने वालों के गुट को कभी सपोर्ट नहीं करती'

दीपिका के जेएनयू विवाद पर कंगना रनौत का तंज कसा। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने कहा कि 'अगर मैं होती, तो देश को बांटने वालों के गुट को कभी सपोर्ट नहीं करती', इसके अलावा, उन्होंने 'छपाक' के बायकॉट पर भी बयान दिया।

दीपिका के JNU विवाद पर बोलीं कंगना रनौत, अगर मैं होती, तो देश को बांटने वालों के गुट को कभी सपोर्ट नहीं करती
X
कंगना रनौत

दीपिका पादुकोण इन दिनों विवादों के घेरे में हैं, जिसका असर उनकी फिल्म 'छपाक' पर भी पड़ रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर जहां लोग उनके खिलाफ उतर आए हैं, तो वहीं बॉलीवुड सितारें.. जैसे वरूण धवन, विशाल डडलानी, परिणीति चोपड़ा.. समेत कई कलाकार उनके समर्थन में बयान दे रहे हैं।

इस कड़ी में कंगना रनौत का भी दीपिका पादुकोण को लेकर बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने दीपिका के जेएनयू जाने को लेकर अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि 'अगर मैं होती, तो मैं कभी भी टुकड़े-टुकड़े गैंग के पीछे खड़ी नहीं होती.. चाहे कुछ भी हो जाए, मैं देश को बांटने वालों के गुट को कभी सपोर्ट नहीं करती'...


दरअसल, कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन के लिए एक इंटरव्यू में पहुंची थीं। इस इंटरव्यू में कंगना से जब दीपिका के जेएनयू के बारे में सवाल किया गया तो कंगना ने कहा कि 'दीपिका जानती हैं कि वो क्या कर रही हैं, अपने विचार पेश करने का उन्हें भी लोकतांत्रिक अधिकार हैं और उन्होंने उनका इस्तेमाल किया है...

दीपिका ने जो स्टेंड लिया, उस पर मैं कुछ कहना नहीं चाहूंगी क्योंकि दूसरे के स्टेंड पर मेरा ये कहना कि उन्हें ये करना चाहिए था, वो करना चाहिए था, सही नहीं होगा'.. उन्होंने अपनी राय पेश करते हुए कहा कि 'जहां तक मेरी बात है, मैं ऐसा नहीं करती... मैं कभी भी टुकड़े-टुकड़े गैंग के पीछे खड़ी नहीं होती.. चाहे कुछ भी हो जाए, मैं देश को बांटने वालों के गुट को कभी सपोर्ट नहीं करती'..


वहीं 'छपाक' के बायकॉट करने के सवाल पर कंगना रनौत ने कहा कि 'बायकॉट करने और ना करने से फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ता.. अगर फिल्म अच्छी हैं, तो लोग बायकॉट के बावजूद भी फिल्म देखने पसंद करेंगे'..

आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के लिए कंगना रनौत जोरो से प्रमोशन करने में जुटी हुईं है। फिल्म 'पंगा' में कंगना ऐसी खिलाड़ी का किरदार निभा रही हैं जो शादी और बच्चे के पैदा होने के बाद खेल से दूर हो जाती है और फिर दोबारा खेल में वापस लौटकर अपने नाम का लोहा मनवाती है।

Next Story
Top