Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत ने कुछ यूं मनाया पहला नवरात्र, माता की ज्योत जलाती हुई आई नजर

कंगना रनौत ने नवरात्र के मौके पर अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की और फैन्स को नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं। फोटो में कंगना माता की ज्योत जलाती हुई नजर आई।

कंगना रनौत ने कुछ यूं मनाया पहला नवरात्र, माता की ज्योत जलाती हुई आई नजर
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। कंगना हर मुद्दे पर बेबाकी से राय रखती है। नवरात्रि के शुभ मौके पर कंगना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की और फैन्स को नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं। कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस फोटो में कंगना आदिशक्ति मां दुर्गा की पूजा करती नजर आ रही है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'शक्ति के बिना शिव परम शून्य है, इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है और इसमें अपार संभावनाएं है। चलिए, इस नवरात्रि अपने ऊर्जा सिस्टम को बढ़ाने का काम करते है।' कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी चर्चाओं में बनीं हुई है। उन्होंने अपनी फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी कर ली है। अब कंगना फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' की तैयारियों में जुट गई है। इसके लिए वो ट्रेनिंग ले रही है।

ट्रेनिंग का वीडियो कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो कंगना अपने होमटाउन मनाली में आने वाली फिल्मों के लिए ट्रेनिंग लेती नजर आ रही है। फिल्म में दमदार एक्शन के लिए वो किक्स और बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रही है। इसके अलावा, वो अपने एक ट्वीट में जया बच्चन पर उनके 'थाली' वाले बयान पर निशाना साधती नजर आई। उन्होंन् अपने पोस्ट में जया बच्चन का नाम तो नहीं लिया, लेकिन बॉलीवुड की थाली लिखकर उन्होंने उन पर ही तीखा हमला बोला।

Next Story