Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बच्चन फैमिली की लेडी बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करेंगी एंट्री, वेब सीरीज 'सदाबहार' में होगा जया का अहम करिदार

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की लेडी लक यानी की जया बच्चन एक अरसे बाद फिल्मी दुनिया में वापसी करने जा रही है। खबरों की मानें तो बच्चन फैमिली की लेडी बॉस एक वेब सीरीज 'सदाबहार' के जरिए अपने डिजिटल डेब्यू की तैयारी में है।

Jaya Bachchan is all set for digital debut with her upcoming web series sadabahar
X

बच्चन फैमिली की लेडी बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करेंगी एंट्री, वेब सीरीज 'सदाबहार' में होगा जया का अहम करिदार

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लेडी लक यानी की जया बच्चन (Jaya Bachchan) एक अरसे बाद फिल्मी दुनिया में वापसी करने जा रही है। बेटे अभिषेक और पति अमिताभ की डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सफलता के बाद अब जया भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही है। खबरों की मानें तो बच्चन फैमिली की लेडी बॉस एक वेब सीरीज 'सदाबहार' (Sadabahar) के जरिए अपने डिजिटल डेब्यू की तैयारी में है। बता दें कि पिछले साल अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo-Sitabo) अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। वहीं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की भी कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा चुकीं है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जया बच्चन इस सीरीज की शूटिंग फरवरी से कर रही थीं, लेकिन फिर कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण शूटिंग रोक दी गई। अब जब परिस्थितियां थोड़ी ठीक होती दिखायी दे रही है तो शूटिंग का काम भी शुरू कर दिया गया है। सीरीज में जया एक अहम किरदार निभा रहीं हैं। सोनी मोनी और अंधेरी में अपना बजार में टीम ने इस हफ्ते 2 सीक्वेंस की शूटिंग कर ली है। सीरीज की शूटिंग बायो बबल में क्रू के 50 मेंबर्स के साथ हुई। शूटिंग करते हुए शो के मेकर्स ने सेफ्टी का पूरा ख्याल रखा है। ये सीरीज किस सब्जेक्ट पर बेस्ड है या जया के अलावा शो में और कौन- कौन से एक्टर्स है इस बारें में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो वर्तमान समय में जया बच्चन राजनीति में काफी सक्रिय रहती हैं। संसद में दिए गए उनके कई बयान खबरों में छाए रहते हैं। बात अगर अभिनय की क्षेत्र की करें तो लास्ट टाइम जया को बड़े पर्दे पर करीना कपूर और अर्जुन कपूर की साल 2016 में आयी फिल्म 'की एंड का' (Ki & Ka) में गेस्ट अपीरियंस में दिखायी दीं थी। इससे पहले वह हिंदी/ बंगाली फिल्म 'सनग्लास' (Sunglass) में नजर आई थीं जिसमें कोंकणा सेन शर्मा, टोटा रॉय चौधरी (बंगाली), आर माधवन (हिंदी), रायमा सेन और नसीरुद्दीन शाह शामिल थे।

Next Story