Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इरफान खान के बेटे बाबिल ने वेस्टमिंस्टर यूनिवर्सिटी को कहा अलविदा, पिता के सपने को करेंगे साकार

हाल हीं में दिवंदत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में बाबिल ने बताया है कि वह अब पढ़ाई छोड़कर अपने पिता इरफान खान के सपने को साकार करेंगे। बाबिल ने इस बात की भी जानकारी दी है कि वह पढ़ाई इसलिए छोड़ रहें ताकि वह अपना सारा ध्यान अपने एक्टिंग करियर पर लगा सकें।

Irrfan Khan son Babil says goodbye to Westminster University will make his father dream come true
X

इरफान खान के बेटे बाबिल ने वेस्टमिंस्टर यूनिवर्सिटी को कहा अलविदा, पिता के सपने को करेंगे साकार

दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil) सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारें में काफी कुछ शेयर करते रहते हैं। बाबिल खान (Babil Khan) अक्सर अपने पिता इरफान की याद में उनकी और अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल हीं में बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में बाबिल ने बताया है कि वह अब पढ़ाई छोड़कर अपने पिता इरफान खान के सपने को साकार करेंगे। बाबिल ने इस बात की भी जानकारी दी है कि वह पढ़ाई इसलिए छोड़ रहें ताकि वह अपना सारा ध्यान अपने एक्टिंग करियर पर लगा सकें।

बाबिल ब्रिटेन के 'वेस्टमिंस्टर यूनिवर्सिटी' (Westminster University) से फिल्म सब्जेक्ट में 'बैचलर ऑफ़ आर्ट्स' की पढ़ाई कर रहे थें। वह निर्देशिका अनविता दत्त की डिजीटल प्लेटफॉर्म 'नेटफ्लिक्स' पर आने वाली फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगें। उन्होंने पढ़ाई छोड़ने की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों और यूनिवर्सिटी के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा है। अपने पोस्ट के कैप्शन में बाबिल ने लिखा, ''आपकी बहुत याद आएगी मेरे प्यारें दोस्तों। मुंबई में मेरे केवल एक या दो दोस्त हैं। आप सभी ने दूसरे देश में मुझे घर जैसा महसूस कराया....शुक्रिया। मुझे आप सभी से प्यार है। आज 'फिल्म बीए' को छोड़ दिया, क्योंकि अब मैं अपना पूरा ध्यान एक्टिंग पर लगाना चाहता हूं। अलविदा वेस्टमिंस्टर यूनिवर्सिटी"।

बता दें कि वेटेरन एक्टर इरफान खान का निधन 29 अप्रैल 2020 को हो गया था। एक्टर काफी समय से ब्रेन कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। इरफान की मृत्यू के थोड़े समय बाद ही उनके बेटे बाबिल के एक्टर बनने की खबरें सामने आयी है। हाल ही में फिल्ममेकर शूजीत सरकार और निर्माता रॉनी लहिरी ने बाबिल के साथ एक फिल्म बनाने का ऐलान किया था। हालांकि इस फिल्म और इससे जुड़ी बाकि की जानकारी अभी सामने नहीं आयी है।

और पढ़ें
Next Story