Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीमारी में भी कोराना के पीड़ितों के लिए दान दे गए थे इरफान

उनके एक पारिवारिक मित्र ने मीडिया में बताया कि इरफान के पूरे परिवार की यही राय रही है कि मदद ऐसे की जानी चाहिए कि दाएं हाथ को भी पता न लगे कि बाएं हाथ ने किसे क्या दान दिया।

बीमारी में भी कोराना के पीड़ितों के लिए दान दे गए थे इरफान
X

ऐक्टर इरफान को गुजरे एक महीना हो चुका है। अब यह बात सामने आई है कि इरफान खुद कैंसर से लड़ते हुए भी गरीबों-जरूरतमंदों की फिक्र कर रहे थे। यही वजह है कि बिस्तर पर होते हुए भी उन्होंने कोरोना संकट में फंसे लोगों के लिए एक बड़ी रकम दान दी थी, जिसका जिक्र किसी से किया नहीं गया। मीडिया में आई ताजा खबरें बता रही हैं कि उनके कुछ दोस्तों के हवाले से यह पता चला है कि इरफान ने कई लोगों को कोरोना में मदद की।

उन्होंने और उनके परिवार ने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी। खुद इरफान नहीं चाहते थे कि उनकी द्वारा जारी मदद की किसी को खबर लगे। उनके एक पारिवारिक मित्र ने मीडिया में बताया कि इरफान के पूरे परिवार की यही राय रही है कि मदद ऐसे की जानी चाहिए कि दाएं हाथ को भी पता न लगे कि बाएं हाथ ने किसे क्या दान दिया। इरफान के इस दोस्त ने कहा कि अब वह दुनिया में नहीं हैं इसलिए हम सच्चाई सामने ला रहे हैं। ताकि लोगों को मालूम हो कि ऐसे भी नेकी की जाती है।


और पढ़ें
Next Story