Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

GAME OVER FILM REVIEW: तापसी की एक्टिंग और फिल्म का सस्पेंस कर देगा आपको दीवाना, यहां पढ़ें क्या कहता है रिव्यू

पिंक और बदला जैसी फिल्मों से अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म गेम ओवर आज सिनेमाघरों में शिरकत कर चुकी है। यह एक ड्रामा थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन अश्विन सरवनन ने किया है।

GAME OVER FILM REVIEW: तापसी की एक्टिंग और फिल्म का सस्पेंस कर देगा आपको दीवाना,  यहां पढ़ें क्या कहता है रिव्यू

फिल्म रिव्यू-गेम ओवर

कलाकार - तापसी पन्नू

निर्देशक - अश्विन सरवनन

पिंक और बदला जैसी फिल्मों से अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म गेम ओवर आज सिनेमाघरों में शिरकत कर चुकी है। यह एक ड्रामा थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन अश्विन सरवनन ने किया है। आइए जानते हैं क्या है फिल्म की कहानी।

फिल्म की शुरूआत ही दिल दहला देने वाले सीन से होती है। एक अकेले रह रही लड़की को क्रूरता से मार दिया जाता है। उसके सर को काट दिया जाता है और धड़ को जला दिया जाता है दिया जाता है। इस फिल्म की कहनी एक लड़की की है जिसका नाम सपना (तापसी पन्नू) है और वो वीडियो गेम्स की दीवानी है।

सपना को एक मानसिक बीमारी है जिसमें वह अतीत में अपने साथ हुए हादसे की तारिख पास आने पर डरने लगती है और उस पैनिक अटैक आने लगते हैं। सपना के साथ ये हादसा तब हुआ था जब वह अपने हाथ पर टैटू बनवा कर लौट रही थी।

यह फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब सपना को यह पता चलता है कि उसके हाथ पर जो टैटू है वह कोई आम टैटू नहीं है बल्कि एक ऐसा टैटू है जो किसी मरे हुए व्यक्ति के अस्थियों को इसके स्याही में मिलाकर बनाया जाता है।

इस तरह का टैटू कोई जीवित व्यक्ती बनवाता है ताकि उसकी निशानी हमेशा उसके साथ रहे। टैटू आर्टिस्ट के गलती के चलते एक लड़की जिसे बेहरमी से मार दिया गया था उसके अस्थियों से बना टैटू सपना के हाथ पर छप गया था। यह बात जब सपना को पता चलती है तो वह सहम जाती है।

सपना इन सब के बाद आत्महत्या करने की भी कोशिश करती है लेकिन बच जाती है और उसका दोनो पैर टूट जाता है। सपना अपने आप को इन सब से बचा पाती है या नहीं ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

Share it
Top