Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'एक्‍सट्रैक्‍शन' को नहीं मिला था बॉलीवुड का सपोर्ट, रणदीप हुड्डा ने शेयर की अपनी फीलिंग्स

'एक्‍सट्रैक्‍शन' फिल्म के 1 साल पूरे होने पर बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी फिल्म को लेकर के बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन के बारें मेें बात की।

एक्‍सट्रैक्‍शन को नहीं मिला था बॉलीवुड का सपोर्ट, रणदीप हुड्डा ने शेयर की अपनी फीलिंग्स
X

'एक्‍सट्रैक्‍शन' को नहीं मिला था बॉलीवुड का सपोर्ट, रणदीप हुड्डा ने शेयर की अपनी फीलिंग्स

बॉलीवुड ऐक्टर रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) और हॉलीवुड ऐक्टर क्रिस हेम्‍सवर्थ(Chris Hemsworth) की फिल्म 'एक्‍सट्रैक्‍शन' (Extraction) को रिलीज हुए एक साल हो गया है। फिल्म को साल भर पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म 'नेटफ्लिक्स'(Netflix) पर रिलीज किया गया था। 'एक्‍सट्रैक्‍शन' नेटफ्लिक्‍स ऑरिजनल फिल्‍म है यह 24 अप्रैल 2020 को रिलीज हुई थी। इसके काफी हिस्‍सों की शूटिंग भारत में हुई थी। इस फिल्म को 'नेटफ्लिक्स' पर सबसे ज्यादा बार देखा गया और इसके सीक्‍वल पर भी काम चल रहा है। एक्टर ने फिल्म के एक साल पूरा होने पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो भी शेयर की है। वीडियो में आप फिल्म के कुछ बेहतरीन सीन को देख सकते है।

रणदीप ने फिल्‍म में साजू राव (Saju Rav) नाम के पूर्व पैरा (स्‍पेशल फोर्स) मेजर का रोल निभाया था। यह उनकी पहली हॉलिवुड फिल्‍म थी और इसे 'अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर और ऐंडगेम' फेम रूसो ब्रदर्स ने प्रड्यूस किया था। हाल ही में रणदीप हुड्डा ने हॉलिवुड ऐक्‍टर क्रिस हेम्‍सवर्थ के साथ काम करने और दर्शकों से मिली प्रतिक्रियाओं पर बात की। इसके अलावा उन्‍होंने बॉलीवुड से इस फिल्म पर मिले रिएक्शन के बारें में भी बात की।

'एक्‍सट्रैक्‍शन' को लेकर बॉलीवुड के बाकि सेलेब्स के रिऐक्‍शन पर बात करते हुए रणदीप ने कहा, 'मुझे इसकी काफी आदत हो चुकी है। होता रहता है। हो सकता है कि उन्‍हें मेरी ऐक्‍टिंग पसंद ना आई हो, हो सकता है कि मेरा ऐक्शन अच्‍छा लगा हो, इसीलिए उन्‍होंने इस बारे में बात नहीं की।' रणदीप ने आगे कहा कि, 'इंडस्‍ट्री में लोगों के बीच फिल्‍मों को लेकर काफी चर्चाएं होती हैं लेकिन वह इसके लिए नहीं हुई। हो सकता है कि उन्‍हें मेरी ऐक्‍टिंग ना अच्‍छी लगी हो।'

फिलहाल रणदीप, सलमान खान(Salman Khan) के साथ 'राधे'(Radhe) फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में रणदीप विलेन का किरदार निभा रहे है। फिल्म में सलमान और रणदीप की टक्कर का लोगो को बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा रणदीप फिल्म 'अनफेयर एंड लवली'(Unfair & Lovely) में इलियाना डिक्रूज(Ileana D'Cruz) के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज लवली के किरदार में नजर आएंगी और पहली बार अभिनेता रणदीप हुड्डा कॉमेडी में अपना हाथ आजमाते हुए दिखाई देंगे। पहली बार इलियाना और रणदीप हुड्डा की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर दर्शाई जाएगी। अनफेयर एंड लवली एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है, जो ऐसे मुद्दे पर आधारित है जिसका प्रभाव भारत पर लंबे समय से है।

Next Story