Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिल्म मेकर्स ने इमरान हाशमी पर लगाए तकरीबन 300 करोड़ रुपए, एक्टर के लिए बेहद चैलेंजिंग है साल 2021

Emraan Hashmi: इमरान हाशमी के लिए ये साल चैलेंजिंग रहना वाला है। मेकर्स ने उनपर तकरीबन 300 करोड़ रुपए लगाए हुए है।

फिल्म मेकर्स ने इमरान हाशमी पर लगाए तकरीबन 300 करोड़ रुपए, एक्टर के लिए बेहद चैलेंजिंग है साल 2021
X

बॉलीवुड के 'किसिंग किंग' इमरान हाशमी एक बार फिर सुर्खियों में है। इमरान हाशमी अपनी दो बड़ी फिल्मों के जरिए पर्दे पर वापसी कर रहे है। ये दो बड़ी फिल्म 'मुंबई सागा' और 'चेहरे' है। इसके अलावा वो 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ काम करते हुए भी नजर आ सकते है। यही नहीं, उनके पास एक और बड़ा प्रोजेक्ट है 'एज्रा'... जो कि अलौकिक शक्तियों पर बेस्ड थ्रिलर फिल्म है। इन फिल्मों के जरिए मेकर्स ने इमरान हाशमी पर तकरीबन 300 करोड़ रुपये लगाए हुए है।

इमरान हाशमी अपने एक्टिंग के लिए जाने जाते है। उनकी फिल्में हिट तो होती ही है, साथ ही उनके गाने भी सुपरहिट रहते है। ऐसे में मेकर्स ने इमरान हाशमी पर अपना भरोसा जताया है। कुल मिलाकर इमरान हाशमी के लिए ये साल चुनौतीपूर्ण है। इमरान ने इस साल को दिलचस्प बताया है, क्योंकि इस साल उनकी 'मुंबई सागा', 'चेहरे' और हॉरर फिल्म 'एज्रा' जैसी फिल्में रिलीज हो रही है। 'मुंबई सागा' के 20 दिन बाद ही 'चेहरे' रिलीज हो रही है। ऐसे में फैंस उनकी फिल्मों का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे है।

फिल्मी जानकारों की मानें तो इस साल इमरान हाशमी फिल्मों से अपनी किसर इमेज को बदलने वाली है। 'मुंबई सागा' गैंगस्टर बेस्ड फिल्म है। इसमें उनके अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। जॉन और इमरान की जोड़ी पर्दे पर पहली बार नजर आएंगी। वहीं 'चेहरे' सस्पेंस से भरी मूवी है। इसमें इमरान के साथ अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे। वहीं इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती की मौजूदगी को लेकर कुछ क्लीयर नहीं है। ये फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके अलावा, सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी एक विलेन के रोल में है।

Next Story