Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Dream Girl Box Office Collection Day 18 : आयुष्मान खुराना की Dream Girl तोड़ेगी 'बधाई हो' का रिकॉर्ड, अब तक इतने करोड़ की कमाई

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का खुमार लोगों पर इस कदर चढ़ रहा है कि लोग रिलीज के 3 हफ्ते बाद भी इस फिल्म को देखने जा रहे हैं। जल्द ही फिल्म 'बधाई हो' का रिकॉर्ड को पार कर लेगी। फिल्म ने अब तक इतने करोड़ की कमाई कर ली है।

Dream Girl m Dream Girl Box Office Collection Day 18 Update Ayushmann Khurrana Nushrat Bharucha Film Dream Girl Break Badhaai Ho Movie Business RecordDream Girl m Dream Girl Box Office Collection Day 18 Update Ayushmann Khurrana Nushrat Bharucha Film Dream Girl Break Badhaai Ho Movie Business Record

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। ड्रीम गर्ल ने अब तक 129 करोड़ की कमाई कर ली है। ड्रीम गर्ल का बढ़ता बिजनेस इस बात का सबूत है कि ड्रीम गर्ल का जादू अभी लोगों के सिर से उतरा नहीं है।

एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, तीसरे हफ्ते शुक्रवार को 3.40 करोड़ रुपए, शनिवार को 6.30 करोड़ रुपए, रविवार को 6.50 करोड़ रुपए और सोमवार को 2 करोड़ का बिजनेस किया यानी कुल मिलाकर 129 करोड़ का बिजनेस किया। आपको बता दें कि फिल्म ने दूसरे हफ्ते 38.60 करोड़ की कमाई की। वहीं पहले हफ्ते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 77.50 करोड़ कमाए।



ड्रीम गर्ल आयुष्मान के करियर की दूसरी सबसे बड़ी कलेक्शन करने वाली फिल्म है। इससे पहले आयुष्मान की फिल्म 'बधाई हो' (Badhaai Ho) ने 136 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। 'ड्रीम गर्ल' को साल 2019 की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में भी शुमार किया गया है। 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे है जो एक लड़की की आवाज़ निकालने में माहिर है। जिसके चलते उन्हें एक कॉल सेंटर में जॉब मिल जाती है। आयुष्मान जॉब के दौरान अजनबी लोगों से फ़ोन पर लड़की बन कर बात करते है। फिल्म में नुशरत भरूचा ,अन्नू कपूर, विजय राज़,अभिषेक बनर्जी,मनोज सिंह,निधि भिष्ट, राजेश शर्मा और राज भंशाली का अहम किरदार में है।

Next Story
Top