Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रामगोपाल वर्मा की लेस्बियन कंटेंट स्टोरी ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, 'डेंजरस' ट्रेलर रिलीज, देखें जबरदस्त वीडियो

राम गोपाल वर्मा एक बार फिर फिल्म डेंजरस को लेकर खबरों में हैं। उनकी फिल्म ने रिलीज के पहले ही सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। लेस्बियन सब्जेक्ट पर बनी इस फिल्म में अप्सरा रानी और नैना गांगुली ने बोल्ड सीन दिए हैं।

Dangerous Trailer out Ram Gopal Verma lesbian crime film which includes bold scenes trending on youtube
X

'डेंजरस' ट्रेलर रिलीज, देखें जबरदस्त वीडियो

'रक्त-चरित्र', 'द अटैक ऑफ 26/11', 'अब तक छप्पन' और 'सरकार' जैसी हिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा(Ram Gopal Varma) अपनी एक नई तेलुगू फिल्म 'डेंजरस'(Dangerous) लेकर के आ रहें हैं। यह फिल्म 19 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अप्सरा रानी(Apsara Rani) और नैना गांगुली(Naina Ganguly) मुख्य किरदार में हैं। रामू ने इस फिल्म के लिए एक नया ओटीटी प्लेटफॉर्म ही लॉन्च कर दिया है। इस नए ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम स्पार्क है।

रामगोपाल वर्मा की फिल्म डेंजरस काफी चर्चा में है। यह फिल्म बोल्ड सब्जेक्ट पर बनी है। फिल्म लेस्बियन कंटेट पर बनी इस फिल्म में एक्शन की भरमार है। इस फिल्म को क्राइम एंड बोल्ड सब्जेक्ट बेस फिल्म कहना गलत नहीं होगा। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। लेस्बियन कंटेट पर बनी इस फिल्म को इस सब्जेक्ट की पहली फिल्म भी क्लेम किया गया है। यहां देखे फिल्म का ट्रेलर...

फिल्म के ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इसमें नजर आने वालीं एक्ट्रेस नैना गांगुली इसके पहले वेबसीरीज 'चरित्रहीन'(Charitraheen) में काम कर चुकी हैं। सॉन्ग 'खत्म' (khatam)फेम साउथ की एक्ट्रेस अप्सरा रानी की साथ उनकी केमिस्ट्री बहुत जबरदस्त लग रही है। ट्रेलर में एक्ट्रेस अप्सरा रानी और नैना गांगुली ने काफी हॉट एंड बोल्ड सीन कपल सीन भी दिए हैं। राम गोपाल वर्मा ने डेंजरस का ट्रेलर रिलीज के साथ ही डिस्क्लेमर दे दिया है कि अब इस तरह के संबंधों को सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिल गई है। 24 घंटे पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को अबतक 1 मिलीयन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Next Story