Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन में हुई कोरोना वायरस की पुष्टि, बाकी सभी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव

अमिताभ बच्चन की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके परिवार के सदस्यों का कोरोना वायरस कराया गया है। अब कोरोना टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन में हुई कोरोना वायरस की पुष्टि, बाकी  सभी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव
X

महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार के कई सदस्य कोरोना वायरस की जद में आ चुके हैं। अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के बाद उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अमिताभ बच्चन की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके परिवार के सदस्यों का कोरोना वायरस कराया गया है। अब कोरोना टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। खबर है कि अन्य सदस्यों की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

कोरोना की जद में अमिताभ बच्चन और अभिषेक के बाद एक्टर अनुपम खेर की मां और समेत परिवार के 4 लोग भी आ गए हैं। चारों में कोरोना पॉजिटिव पाये जाने पर अनुपम खेर ने भी अपना टेस्ट कराया है। उन्होंने खुद इसकी जानकारी वीडियो बनाकर ट्वीट पर दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि मेरी मां, भाई, भाभी और भतीजी को कोरोना पॉजिटिव मिला है। हालांकि अनूपम खेर की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके लिए उन्होंने बीएमएसी को इसकी जानकारी दे दी है।

Next Story