Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चार साल के मासूम बच्चे को स्वरा भास्कर ने दी गाली, NGO ने दर्ज कराया केस

स्वरा भास्कर ने चार साल के बच्चे को सिर्फ इसलिए गाली दी, क्योंकि उस बच्चे ने उन्हें 'आंटी' कहकर बुलाया था। एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने उस बच्चे के लिए गाली का शब्द इस्तेमाल किया। इस पर वहां मौजूद लोग शर्म को भुलाकर ठहाके लगाकर हंसने लगे।

चार साल के मासूम बच्चे को स्वरा भास्कर ने दी गाली, NGO ने दर्ज कराया केसस्वरा भास्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने बेबाक अंदाज और खुले विचार को लेकर जानी जाती है, जिसके चलते लाखों लोग उनके फैन है। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपको स्वरा भास्कर पर गुस्सा आएगा। यूट्यूब चैनल पर अबीश मैथ्यू (Abish Mathew) का एक कॉमेडी शो 'सन ऑफ अबीश' काफी फेमस है। हाल में इस शो में स्वरा भास्कर गेस्ट के तौर पर पहुंची। अबीश उनका कॉमेडी तौर पर इंटरव्यू ले रहे थे, लेकिन इस दौरान उन्होंने ऐसी कोई बात बोलीं.. जिसकी शो में तो आलोचना नहीं की गई, लेकिन बाहर सोशल मीडिया पर लोग खूब आलोचना कर रहे है।

शो की एक क्लिप वायरल हो रही है। जिसमें स्वरा भास्कर एक चार साल के बच्चे की बात करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान वो उस बच्चे को कमीना कहा साथ ही गाली भी दी। दरअसल, वीडियो में स्वरा शुरूआत में साबुन के एडवरटाइजिंग के बारे में बता रही थी। उस एडवरटाइजिंग में एक चार साल का बच्चा भी था। स्वरा ने बताया कि शूटिंग के दौरान उस बच्चे को बाथरुम जाना था, लेकिन उसे ये नहीं पता था कि बाथरुम कहां है... तो उसने मुझे आंटी बोल कर बाथरुम के बारे में पूछा।



आंटी कहने पर स्वरा कहती है कि अभी मेरा करियर शुरू भी नहीं हुआ और उस कमीने और (गाली देते हुए) ने मुझे आंटी कह दिया। ये सुन वहां मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे। भले ही दर्शक हंस रहे हो, लेकिन एक बच्चे के लिए ऐसी अपशब्दों का इस्तेमाल करना कहां की संस्कृति है ?... वहीं 'कानूनी अधिकार संरक्षण मंच' (Legal Rights Protection Forum) नाम की एक एनजीओ ने स्वरा भास्कर के खिलाफ NCPCR (National Commission for Protection of Child Rights) के तहत शिकायत दर्ज कराई है। इंटरव्यू का ये किल्प अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग स्वरा भास्कर की जमकर आलोचना कर रहे है।

Next Story
Top