Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिपाशा बसु की को-स्टार निकलीं कोरोना पॉजीटिव, 'डेंजरस' के लिए नहीं कर पाएंगी प्रमोशन

14 अगस्त को रिलीज हो रही बिपाशा बसु की फिल्म 'डेंजरस' चर्चाओं में है। इस बीच खबर आ रही है कि बिपाशा बसु की को-स्टार को कोरोना हो गया है।

बिपाशा बसु की को-स्टार निकलीं कोरोना पॉजीटिव, डेंजरस के लिए नहीं कर पाएंगी प्रमोशन
X
बिपाशा बसु

बिपाशा बसु की फिल्म 'डेंजरस' 14 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बिपाशा अपने को-स्टार के साथ जुटी हुई है। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि उनकी एक को-स्टार के मेंबर को कोरोना हो गया है। जिसके चलते वो प्रमोशन इवेंट में शामिल नहीं हो पा रही है। आपको बता दें कि इस फिल्म में बिपाशा बासु के साथ करन सिंह ग्रोवर, सुयश राय, नताशा सूरी, सोनाली राउत और नितिन अरोड़ा जैसे स्टार है।

खबर है कि एक्ट्रेस नताशा सूरी कोरोना पॉजीटिव (Coronavirus) है। फिलहाल, नताशा होम क्वारंटाइन में है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ही दी। नताशा ने बताया कि वो एक अगस्त से बीमार है। वो जरूरी काम से पुणे गई थी। ऐसे में उनका कहना है कि शायद मैं यहां आने के दौरान वायरस से संक्रमित हुई होगी। नताशा ने बताया कि उनके बहन रुपाली और दादी भी बीमार चल रही है। उन्होंने भी खुद को होम क्वारंटीन किया हुआ है।

नताशा सूरी (Natasha Soori) ने कहा कि भगवान की कृपा से मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी। बात करें नताशा सूरी के करियर की तो नताशा ने साल 2016 में मलयालम फिल्म 'किंग लायर' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने अपने करियर के दौरान 'किंग लायर','बाबा ब्लैक शीप' और कुछ वेब सीरीज में शानदार एक्टिंग की और लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन भी कोरोना को मात देने में कामयाब रहे है। उन्होंने कोरोना से 28 दिनों तक लगातार जंग लड़ी।

Next Story