Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत के खास दोस्त है चिराग पासवान, शानदार फिल्मों के कारण टॉप एक्टर्स में होती थीं गिनती

चिराग पासवान के किस्मत का फैसला आज हो जाएगा। एक वक्त था, जब शानदार फिल्मों के कारण चिराग टॉप एक्टर्स में गिनती में गिने जाते थे। कंगना रनौत और चिराग पासवान की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है।

कंगना रनौत के खास दोस्त है चिराग पासवान, शानदार फिल्मों के कारण टॉप एक्टर्स में होती थीं गिनती
X

बिहार विधानसभा की 243 सीटों पर वोटों की गिनती जारी है। महागठबंधन और एनडीए के बीच कड़ा मुकाबला दिखाई दे रहा है। वहीं एनडीए से अलग हो चुकीं लोक जनशक्ति पार्टी भी इस रेस में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। एलजेपी की कमान संभाल रहे चिराग पासवान की किस्मत भी आज इस वोटों की गिनती से जुड़ी हुई है। चिराग पासवाल राजनीति में आने से पहले बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में शुमार थे। लेकिन राजनीति में आने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री को अपनी जिंदगी से निकाल दिया।

चिराग पासवान ने पर्दे पर कई शानदार बॉलीवुड फिल्में दी। बॉलीवुड में उनकी अच्छी दोस्त कंगना रनौत मानी जाती है। चिराग ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत के साथ एक फिल्म में काम किया था। साल 2011 में फिल्म 'मिले न मिले हम' रिलीज हुई थीं। इस फिल्म को ज्यादा सफलता तो नहीं मिलीं, लेकिन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। चिराग पासवान ने जब बॉलीवुड में कदम रखा, तो वो अपने लुक्स के चलते आते ही छा गए थे। हर तरफ उनके ही चर्चा थे। लेकिन उनका ये सफर ज्यादा लंबा न चल सका।


इसके बाद वो अपने पिता रामविलास पासवान की राजनीति में मदद करने लगे। राजनीति में चिराग पासवान ने धीरे-धीरे पैर जमाया और साल 2014 में चुनाव लड़ने का फैसला लिया। साल 2014 के आम चुनाव में चिराग ने बिहार की जमुई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा। इस सीट पर उन्होंने आरजेडी के प्रत्याशी सुधांशु शेखर भास्कर को हराकर शानदार जीत हासिल की थी। जीत मिलते ही चिराग ने बॉलीवुड वापसी के रास्तों को त्याग दिया और जिंदगी भर राजनीति में रहने का फैसला किया।

Next Story