Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे से लेकर आरती सिंह तक, इन घरवालों से हुई कोएना मित्रा की जबरदस्त लड़ाई

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में हंगामा अक्सर देखने को मिलता रहता है। तकरीबन सभी की घरवालों से लड़ाई हुई है.. लेकिन कोएना मित्रा की सबसे ज्यादा लड़ाई घरवालों से हुई है। कोएना की न सिर्फ सिद्धार्थ डे से लड़ाईयां हुई है बल्कि आरती सिंह से भी वो लड़ बैठीं है। चलिए जानते है कि उनकी अब तक की बिग बॉस जर्नी में किस किस घरवालों से लड़ाईयां हो चुकी है।

Bigg Boss 13 Koena Mitra Fights With Arti Singh Siddhartha Dey Shehnaz Gill Siddhartha ShuklaBigg Boss 13 Koena Mitra Fights With Arti Singh Siddhartha Dey Shehnaz Gill Siddhartha Shukla

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में घरवालों को एक हफ्ते से ज्यादा दिन हो गए है। किसी की घरवालों से बन रही है, तो किसी की घरवालों से मन मुटाव साफ देखें जा रहे है। घर में लड़ाईयां सबकी हुई है, लेकिन सबसे ज्यादा लड़ाई कोएना मित्रा (Koena Mitra) की घरवालों से हुई है। बात अगर देवोलीना, दलजीत या रश्मि देसाई की करें.. तो उनकी सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) से लड़ाईयां हुई है, लेकिन कोएना मित्रा की सिद्धार्थ डे से लेकर आरती सिंह तक सबसे लड़ाईयां हुई है।



कोएना मित्रा और सिद्धार्थ डे (Koena Mitra Fights With Siddhartha Dey) : 'वीकेंड के वार' (Weekend Ka Vaar) में सलमान खान (Salman Khan) ने एक टास्क दिया था। जिसमें घरवालों को दूसरे के गलतफहमियों के गुब्बारे फोड़ने थे, जो उन्होंने खुद को लेकर पाले हुए है। इस टास्क में कोएना मित्रा ने सिद्धार्थ डे के गुब्बारे फोड़े और कारण देते हुए कहा कि उन्हें महिलाओं से कैसे बात करें... इसकी तमीज नहीं है। कोएना के हमले का जवाब देते हुए सिद्धार्थ डे ने उन्हें गली की आंटी कह दिया। सिद्धार्थ डे ने कहा कि वो आंटी है जो ग्रुप बनाकर बात करते है। इस बात के बाद सिद्धार्थ और कोएना के बीच जमकर लड़ाई हुई।



कोएना मित्रा और शहनाज गिल (Koena Mitra Fights With Shehnaz Gill) : कोएना मित्रा और शहनाज गिल के बीच भी मनमुटाव देखने को मिले। शहनाज गिल के पास राशन की ड्यूटी है। इस ड्यूटी में लापरवाही बरतने के चलते राशन जल्द ही खत्म हो गया। इस मामले को लेकर कोएना मित्रा ने शहनाज गिल पर तीखें हमले किए थे।



कोएना मित्रा और असीम रियाज (Koena Mitra Fights With Asim Riaz) : नॉमिनेशन टास्क में अबू मलिक और असीम रियाज को आमसी सहमति से देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) और कोएना (Koena Mitra) में किसी एक और नॉमिनेट करना था। देवोलीना और कोएना ने असीम के सामने अपनी बात रखी कि वो उन्हें नॉमिनेट क्यों न करे.. लेकिन दोनों ने आपसी सहमति से देवोलीना को सेफ कर कोएना (Koena Mitra Nominate) को नॉमिनेट कर दिया। इससे कोएना काफी नाराज हुई और उन्होंने अपनी नाराजगी असीम रियाज पर निकालनी शुरु कर दी।



कोएना मित्रा और सिद्धार्थ शुक्ला (Koena Mitra Fights With Siddhartha Shukla) : पराठे को लेकर शहनाज (Shehnaz Gill) देवोलीना और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को टोकती है.. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला भी मोटे पराठे को आपत्ति जताता है। इस पर कोएना मित्रा कहती है कि 'She Is Cooking, Let Her Do It'.. इस पर सिद्धार्थ शुक्ला कहते है कि आप बीच में न बोले.. इस बात को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना में नोंकझोक हो जाती है।

कोएना मित्रा और आरती सिंह (Koena Mitra Fights With Arti Singh) : आज के एपिसोड में आरती सिंह (Arti Singh) और कोएना मित्रा के बीच लड़ाई होती हुई नजर आएगी। दरअसल, आज पारस छाबड़ा के साथ मिलकर कोएना मित्रा घर की क्वीन बन जाएगी। इस को लेकर कोएना और आरती के बीच जमकर लड़ाई होगी। प्रोमो में कोएना आरती को ये कहती हुई सुनाई दे रही है कि आपके तरह नॉमिनेट न करो को लेकर हाथ जोड़कर भीख नहीं मानते.. इस पर आरती सिंह भड़क जाती है।

Next Story
Share it
Top