Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: करण जौहर की इस फिल्म में नजर आएंगे आसिम रियाज, शाहरुख खान की बेटी सुहाना संग करेंगे रोमांस

करण जौहर (Karan Johar) अपनी अगली 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' (Student Of The Year 3) के लिए आसिम रियाज (Asim Riaz) को कास्ट करने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) नजर आएंगे। ये सभी दावा केआरके के ट्वीट में किय गया है।

Bigg Boss 13: करण जौहर की इस फिल्म नजर आएंगे आसिम रियाज, शाहरुख खान की बेटी सुहाना संग करेंगे रोमांस
X
आसिम रियाज

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फिनाले आज है। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), आसिम रियाज (Asim Riaz) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) शो को जीतने के सपने देख रहे है, लेकिन विनर तो एक ही होगा। खैर विनर कोई भी हो, पर करियर यहां सभी का सेट होता हुआ नजर आ रहा है। शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का एक शो 'मुझसे शादी करोगे' बिग बॉस के बाद शुरू हो रहा है। इस शो के लिए फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल सकता है। वहीं खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला को सलमान खान अपनी किसी एक फिल्म के लिए कास्ट करेंगे। इसके अलावा आसिम रियाज भी पीछे नहीं है। उनकी झोली में भी एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट अभी से आने शुरू हो गए है।

दरअसल, आसिम रियाज को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने बड़ा दावा किया है। केआरके का कहना है कि करण जौहर (Karan Johar) आसिम रियाज को अपनी एक फिल्म के लिए साइन करेंगे। यही नहीं, केआरके का ये भी दावा है कि करण जौहर की इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी होगी, फिल्म में आसिम रियाज अपोजिट सुहाना खान होगी। केआरके के ट्वीट में लिखा- 'मेरे सोर्स के मुताबिक, करण जौहर आसिम रियाज (Asim Riaz) को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' के लिए साइन करने जा रहे हैं'


केआरके (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट को पढ़ आसिम रियाज (Asim Riaz) के फैंस के बीच अलग ही खुशी है। फैंस इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे है। आपको बता दें कि आसिम के फैन फॉलोइंग में तेजी से इजाफा हो रहा है। हाल ही में WWE रेसलर जॉन सीना ने उनकी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। फैंस का कहना था कि जॉन सीना (John Cena) आसिम को सपोर्ट कर रहे है। यही नहीं, फास्ट एंड फ्यूरियस की टीम (Fast And Furious) ने भी आसिम को सपोर्ट किया। सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग आसिम को सपोर्ट कर रहे है। फिलहाल देखना ये होगा कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की ट्रॉफी कौन अपने साथ लेकर जाता है।

Next Story
Top