Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: काजल राघवानी ने चलाया अपनी अदाओं का जादू, 'पियवा पुछत नईखे' गाना यूट्यूब पर वायरल, देखिए वीडियो

काजल राघवानी का नया गाना 'पियवा पुछत नईखे' यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। रिलीज होने के बाद से गाना वायरल हो चुका है।

Bhojpuri Gana: Kajal Raghwani new song Piyawa Puchhat Naikhe release, video viral
X

काजल राघवानी का गाना 'पियवा पुछत नईखे' 

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का जो भी गाना रिलीज होता है। वह यूट्यूब पर छा जाता है। उनका कोई भी वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। लोग उनकी हॉट एंड सेक्सी अदाओं के दीवाने है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी रुटीन लाइफ को लेकर के इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में काजल का लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'पियवा पुछत नईखे' (Piyawa Puchhat Naikhe) रिलीज हुआ है।

इस गाने में वह अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं और भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के साथ रोमांस करते हुए भी नजर आ रही हैं। यह गाना दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में काजल राघवानी ट्रेडिशनल के साथ साथ वेस्टर्न लुक में भी नजर आती हैं। पीली और केसरिया साड़ी में वह बिल्कुल देसी क्वीन लग रही हैं और जबकि वेस्टर्न लुक में भी वह कहर ढाती हुईं नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वह अपने पति से वीडियो कॉल कर उनसे रोमांटिक होने की बात कर रही हैं। गाने में काजल के नखरें देखकर उनके चाहने वाले दिवाने हो गए हैं। गाने के अंत में काजल ने अपने डांस के बेहतरीन मूव्स भी दिखाए हैं।

सिंगर प्रियंका सिंह(Priyanka Singh) ने इस गाने को गाया है। उनकी आवाज में ये गाना और भी शानदार लग रहा है। काजल राघवानी के इस भोजपुरी सॉन्ग 'पियवा पूछत नईखे' के बोल बहुत ही प्यारे हैं और म्यूजिक एकदम बिंदास हैं। इस गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक राज गाजीपुरी ने दिया है। वहीं इस म्यूजिक वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है। इसके कोरियाग्राफर राहुल यादव हैं। ये गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च हुआ है। रिलीज होने के बाद से ही ये गाना वायरल हो चुका है। इस गाने को अब तक आठ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

और पढ़ें
Next Story