Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: निरहुआ ने भगवान शंकर को बुलाने के लिए किया तांडव, वायरल है दिनेश लाल यादव का लेटेस्ट गाना 'आओ भोले'

भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार निरहुआ यानी की दिनेश लाल यादव का हर अंदाज निराला है। इस साल सावन महीनें का आखिरी सोमवार कल ही बीता है। सावन के पवित्र महीनें में भोजपुरी सिनेमा से जुड़े हर सुपरस्टार चाहें वो पवन सिंह हो या खेसारी लाल यादव के शिव भक्ति गीत रिलीज हुए हैं। सोमवार को निरहुआ का एक शिव भक्ति गीत 'आओ भोले' यूट्यूब पर रिलीज हुआ है।

Bhojpuri Gana: निरहुआ ने भगवान शंकर को बुलाने के लिए किया तांडव, वायरल है दिनेश लाल यादव का लेटेस्ट गाना आओ भोले
X

भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) यानी की दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) का हर अंदाज निराला है। दर्शक उनके हर स्टाइल के दीवानें है। सुपरस्टार का हर फिल्मी गाना रिलीज होते ही दर्शकों के दिल में उतर जाता है। फिल्मी तो फिल्मी दिनेश लाल यादव के भक्ति गीत भी एकदम जबरदस्त होते हैं। सोमवार को निरहुआ का एक शिव भक्ति गीत 'आओ भोले' (Aao Bhole) यूट्यूब पर रिलीज हुआ है।

इस साल सावन महीनें का आखिरी सोमवार कल ही बीता है। सावन के पवित्र महीनें में भोजपुरी सिनेमा से जुड़े हर सुपरस्टार चाहें वो पवन सिंह (Pawan Singh) हो या खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के शिव भक्ति गीत रिलीज हुए हैं। तो ऐसे में दिनेश लाल यादव कहां पीछे रहनें वालें थे तभी तो निरहुआ ने कल ही शिव भक्ति से भरपूर अपना नया गाना 'आओ भोले' को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस गानें में निरहुआ शिव जी को प्रसन्न करने के लिए तांडव कर रहें हैं और साथ ही साथ शिव शंकर को धरती से अधर्म को मिटाने की प्राथर्ना कर रहे हैं। गानें में आपको बेहतरीन साउंड इफेक्ट्स सुनने को मिलेंगे। इसके साथ ही दिनेश लाल यादव भोले बाबा से धरती पर आकर के सारे पाप मिटानें की विनती कर रहें हैं। यहां देखिए निरहुआ का आओ भोले वीडियो सॉन्ग....

दिनेश लाल यादव के इस भोले बाबा के भजन को लिखा धरम हिंदुस्तान (Dharam Hindustani) ने है, वहीं इसका म्यूज़िक आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है। ये दिनेश लाल यादव पर फिल्माया गया है और निरहुआ नें ही इस गाने को अपनी आवाज़ दी है। ये गाना कल ही रिलीज हुआ है और बावजूद इसके इस गानें को अबतक करीबन 1 लाख बार देखा जा चुका है। इस गानें को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। लोग इसे देखने के साथ गाने को लाइक और कमेंट सेक्शन में इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Next Story