Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: 'चुवता दूध देख के गोराई' गाने में आम्रपाली के बोल्ड सीन्स देख आ जाएगी आपको भी शर्म

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में आम्रपाली दुबे का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है।

Bhojpuri Gana: शॉर्ट स्कर्ट पहन आम्रपाली दुबे ने किया ऐसा डांस, देख मचल उठे निरहुआआम्रपाली दुबे

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की जब भी बात होती है, तो दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की चर्चा जरूर होती है। इन दोनों की जोड़ी सुपरहिट है। दर्शकों को इनकी जोड़ी इतनी पसंद आती है कि जिस भी फिल्म या गाने में दोनों साथ नजर आते है, उसे रिलिजिंग से पहले ही सुपरहिट मान लिया जाता है। दोनों के वीडियोज भी अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रखते है। इन दिनों इनका एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जबरदस्त लव केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे भोजपुरी गाने का नाम है- 'चुवता दूध देख के गोराई' (Chuvta Dudh Dekh Ke Gorai), गाना बेहद शानदार है। गाने में आम्रपाली बेहद हॉट लग रही है। उनके बोल्ड लुक्स फैंस को घायल कर रहे है। वीडियो में आम्रपाली दुबे ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में उनका बोल्ड अवतार देख लोग उनके फैन हुए जा रहे है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने न्यूड पिंक मेकअप किया हुआ है। वहीं निरहुआ ने भी आम्रपाली की ड्रेस से मैच करती हुई शर्ट पहनी हुई है। वीडियो में अगर आप आगे देखेंगे तो आम्रपाली का एक और हॉट लुक देखने को मिलेगा। आम्रपाली ने ट्रांसपेरेंट वाइट शर्ट और डेनिम शॉट्स पहनी हुई है। वहीं निरहुआ ने भी बिल्कुल मिलती-जुलती हुई शर्ट पहनी है।

'चुवता दूध देख के गोराई' गाने (Bhojpuri Gana) की बात करें तो ये गाना भोजपुरी फिल्म 'सिपाही' (Bhojpuri Movie) से लिया गया है। गाने को 'बेव म्यूजिक भोजपुरी' नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाना रोमांटिक और बोल्ड सीन्स से भरपूर है। इस गाने को अभी तक 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और हनी बी (Honey B) ने मिलकर गाया है जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे है, वही गाने में जबरदस्त म्यूजिक देने का काम ओम झा ने किया है। गाने को जितना प्यार मिल रहा है, उतना ही प्यार दर्शकों ने फिल्म को भी दिया। फिल्म ने पर्दे पर शानदार कमाई की।

Next Story
Top