Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'करण देओल' की पहली फिल्म 'पल-पल दिल के पास' की रिलीज से पहले आई बुरी खबर

करण देओल की पहली फिल्म 'पल-पल दिल के पास' की रिलीज से पहले देओल फैमिली बुरी खबर सामने आई है। जिसके बाद से परिवार में चिंता छाई हुई है। पिता सनी देओल की भी नींदे उड़ गई है।

Bad news For Sunny Deol Before Release Karan Deol First Film Bad news For Sunny Deol Before Release Karan Deol First Film 'Pal-Pal Dil Ke Paas'

अभिनेता से नेता बने सनी देओल (Sunny Deol) और अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। दरअसल, रेलवे कोर्ट ने दोनों के खिलाफ 20 साल पुराने मामले पर आरोप तय किए हैं। आरोप है कि दोनों ने 20 साल पहले गैरकानूनी तरीके से ट्रेन की इमरजेंसी चेन खिंची थी, जिसकी वजह से ट्रेन 25 मिनट देरी से चली। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा था। इस मामले की नोटिस सनी देओल और करिश्मा कपूर के वकील ने जारी कर दिया गया है।




मामले पर वकील एके जैन (ADV. A K Jain) ने बताया कि कोर्ट ने कलाकारों पर ट्रेन अपलिंक एक्सप्रेस की गैरकानून तरीके से इमरजेंसी चेन खिंचने का आरोप लगाया है। इन आरोपों पर साल 2009 में सुनवाई की हुई थी और फैसला कलाकारों के खिलाफ सुनाया गया था। इस फैसले को साल 2010 में कोर्ट में चुनौती दी गई थी। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें आरोपमुक्त कर दिया था। लेकिन 9 साल बाद 17 सितंबर को कोर्ट ने फिर आरोप तय किए है। मामले की अब 24 सितंबर को होगी।





आपको बता दें कि नरेला के सीताराम मालकर नाम के स्टेशन मास्टर ने रेलवे पुलिस में सनी देओल ((Sunny Deol), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और स्टंटमैन टीनू वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। मामले को लेकर पुलिस ने कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। सनी देओल और करिश्मा कपूर के खिलाफ धारा 141 यानी अनावश्यक रूप से एक ट्रेन में साधनों के साथ छेड़छाड़ करना, धारा 145 यानी नशे में यात्रा करना, धारा 146 यानी रेलवे कर्मचारी के काम में बाधा डालना और धारा 147 रेल में अतिक्रमण करना.. आपको बता दें कि 1997 में राजस्थान के अजमेर जिले में फिल्म बजरंग (Bajrang) की शूटिंग के लिए सनी देओल और करिश्मा कपूर अपने क्रू टीम के साथ ट्रेन से जा रहे थे।

Next Story
Top