Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'महबूब मेरे' गाना करने से सुष्मिता सेन ने कर दिया था इंकार, मेकर्स के आगे रखी थी ये शर्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी वेबसीरीज 'आर्या' को लेकर काफी चर्चाओं में है। उन्हें पहचान 'महबूब मेरे महबूब मेरे' गाने से मिलीं थी, लेकिन क्या आपको बता हैं कि इस गाने को करने से सुष्मिता सेन ने मना कर दिया था।

महबूब मेरे गाना करने से सुष्मिता सेन ने कर दिया था इंकार, मेकर्स के आगे रखी थी ये शर्त
X
सुष्मिता सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम जब भी जुबां पर आता है, तो उनका एक पॉपुलर सॉन्ग 'महबूब मेरे महबूब मेरे' याद आने लगता है। ये बात बहुत कम फैंस को पता होगा कि सुष्मिता सेन ने इस गाने को करने से पहले इंकार कर दिया था। सुष्मिता को गाने की एक लाइन से आपत्ति थी। जिसके चलते अनु मलिक को वो लाइन गाने से हटवानी पड़ी। तब जाकर सुष्मिता सेन इस गाने को करने के लिए तैयार हुई। ये गाना बाद में सुपरहिट साबित हुआ।

कोरियॉग्रफर गणेश हेगड़े (Ganesh Hegde) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'महबूब मेरे महबूब मेरे' (Mehboob Mere) गाने में एक लाइन थी आ गरमी ले मेरे सीने से', इस लाइन की वजह से सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने गाना करने से साफ इनकार कर दिया था। सुष्मिता सेन ने कहा कि मैं ये नहीं करने वाली हूं। सुष्मिता सेन को काफी मनाया, लेकिन वो नहीं मानीं। सुष्मिता सेन ने मेकर्स के आगे शर्त रखी कि वो इस गाने तो तब करेंगी, जब गाने की इस लाइन को हटा दिया जाएगा या फिर गाने के लाइन को चेंज कर दिया जाएगा।

आखिर में मेकर्स को उनकी बात माननी पड़ी और अनु मलिक ने इस गाने को चेंज कर 'आ नरमी ले मेरी आंखों से' कर दिया था। जिसके बाद सुष्मिता सेन इस गाने पर डांस करने के लिए मानी। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन 'मिस यूनिवर्स' (Miss Universe) का खिताब जीत चुकी हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने किस्सा सुनाते हुए बताया कि जब वो 'मिस इंडिया' (Miss India) बन रही थीं तो उनके पास पहनने के लिए कपड़े भी नहीं थे। लेकिन हालातों के आगे उन्होंने कभी बार नहीं मानी, और आज वो सफल एक्ट्रेसेस में से एक है।

Next Story