Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आलिया अभिनीत फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग जून में दोबारा हो सकती है शुरु

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 2019 की संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण उनको इस फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा।

आलिया अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग जून में दोबारा हो सकती है शुरु
X

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी हर एक फिल्म को बनाने के लिए जी जान लगा देते है। वह बॉलीवुड के एक ऐसे डायरेक्टर है जिनकी फिल्मों का बजट ही नहीं सेट भी बहुत ही अलग और शानदार होता है।

2019 से उनकी एक फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' अटकी हुई है। यह फिल्म उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण उनको इस फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा। लॉकडाउन से पहले इस फिल्म की शुरुआत हो चुकी थी पर बाद में इसे बंद कर दिया गया। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्या भूमिका में है जिसमें वे एक वैश्या का किरदार अदा कर रही है।


भंसाली इस फिल्म को दोबारा शुरू करना चाहते है पर अभी उनको इसके लिए परमिशन नहीं मिल पा रही है। इसके लिए मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे है की उनको परमिशन मिल जाये और वो फिर से इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को शुरु कर सके। जहां तक उम्मीद लगायी जा रही है संजय लीला भंसाली जून में फिल्म की शूटिंग को शुरु करने पर विचार कर रहे है।

लॉकडाउन से पहले फिल्म की शूटिंग चल रही थी पर उसके बाद इसको रोकना पड़ा तब से अब तक उनका फिल्म का सेट ऐसे ही बना हुआ है। अगर मेकर्स को फिल्म शुरू करने की परमिशन मिल जाती है तो सेट की मरमत्त करवाई जाएगी और शूटिंग को शुरू किया जाएगा।

दूसरी तरफ अगर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग दोबारा शुरु होती है तो अजय देवगन की एंट्री भी इस फिल्म में हो सकती है। फिल्म में उनको करीम लाला का किरदार निभाना होगा। आलिया और अजय की ये दूसरी साथ में फिल्म होगी। इसके साथ ही दोनों एक्टर राजमौली की एक फिल्म में भी नजर आएंगे।

Next Story