Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आलिया-रणबीर के इस फैन से नहीं हुआ इंतजार, खुद ही जारी कर दिया शादी का कार्ड

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का शादी का कार्ड जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि कार्ड देखकर साफ लग रहा है कि वो कार्ड फर्जी है, लेकिन इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस आलिया और रणबीर की शादी को लेकर कितना बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

आलिया-रणबीर के इस फैन से नहीं हुआ इंतजार, खुद ही जारी कर दिया शादी का कार्डआलिया-रणबीर

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (Kartik Aaryan Sara Ali Khan)... टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी (Tiger Shroff Disha Patani) और... रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (​Ranbir Kapoor Alia Bhatt).. ये कुछ ऐसे सितारें है, जिनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में बनी रहती है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर एक साथ देखे भी जाते है। इन दोनों की फोटो इंटरनेट पर छाई रहती है, लेकिन इन दिनों इन दोनों की फोटोज नहीं बल्कि शादी का कार्ड इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस कार्ड पर शादी की डेट से लेकर शादी की जगह भी बताई गई है।



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का कार्ड (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Card) में जगह और तारीख भी बताई गई है। कार्ड में शादी की जगह जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में बताई गई है और तारीख 22 जनवरी 2020 रखी गई है। कार्ड के डिजाइन को देख कर ही साफ बता चल रहा है कि कार्ड फर्जी है। कार्ड पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का नाम लिखा हुआ भी नजर आ रहे है। वहीं हंसी वाली बात ये है कि जिस भी फैन ने ये कार्ड बनाया है और वायरल किया है, उसे आलिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं है।




शादी के कार्ड में फैन ने आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) के पिता को महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बजाए मुकेश भट्ट बताया है। यही नहीं.. इस कार्ड पर आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग ही गलत लिखी गई है। कार्ड में 'ALIYA'लिखा है.. जबकि आलिया की सही स्पेलिंग 'ALIA'है। गलतियां यहा खत्म नहीं होती.. फैन की शायद इंग्लिश भी कमजोर है.. कार्ड बनाने वाले फैन ने 22nd जनवरी लिखा है जबकि इंग्लिश में डेट को 22th जनवरी लिखा जाता है। बताया जा रहा है कि ये फैन राजस्थान का रहने वाला ही है। सोशल मीडिया पर इसी तरह की खबरें बन रही है।



हाल ही में आलिया और रणवीर की शादी की फोटोज (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Photos) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। जिसमें आलिया और रणबीर एक-दूसरे को जयमाला पहनाते हुए नजर आ रहे थे। इस फोटो को लेकर अभी तक कपूर फैमिली (Kapoor Family) और भट्ट फैमिली (Bhatt Family) की ओर से कोई बयान नहीं आया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लंबे समय से रिलेशनशिप (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Affair) की खबरों में है, लेकिन अभी तक दोनों ने मीडिया के सामने अपने रिश्तों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।



लेकिन फैंस आलिया और रणबीर की शादी का (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Date) बेसब्री से इंतजार कर रहे है। दोनों कई पार्टी में एक साथ नजर आ चुके है। दोनों जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra Movie) में नजर आने वाले है। फिल्म की शूटिंग बस (Brahmastra Shooting) खत्म होने वाली है। ये फिल्म 2020 में पर्दे पर रिलीज (Brahmastra Releasing Date) होगी। इस फिल्म को अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अहम किरदार में है। आलिया भट्ट का करियर (Alia Bhatt Career) इस दिनों बुलंदियों पर है। उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड (Alia Bhatt Best Actress Award) से नवाजा जा चुका है।

Next Story
Share it
Top