Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रणबीर कपूर के बाद अब आलिया भट्ट पर कोरोना का खतरा, संजय लीला भंसाली निकले कोविड-19 पॉजिटिव

Alia Bhatt And Sanjay Leela Bhansali: रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में लोगों को अब आलिया भट्ट की सेहत को लेकर भी चिंता सताने लगी है।

रणबीर कपूर के बाद अब आलिया भट्ट पर कोरोना का खतरा, संजय लीला भंसाली निकले कोविड-19 पॉजिटिव
X

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली भी कोरोना की चपेट में है। जिसके चलते संजय घर पर क्वारंटाइन में है। इस खबर के बाद से उनके फैंस टेंशन में है और उनके अच्छे हेल्थ की कामना कर रहे है। वहीं लोगों को अब आलिया भट्ट की सेहत को लेकर भी चिंता सताने लगी है।

दरअसल, आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग कर रही है। संजय लीला को कोरोना होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। रिपोर्ट की मानें तो, कई दिनों से संजय लीला भंसाली की तबीयत कुछ ठीक नहीं थी, जब उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया तो रिपॉर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद भंसाली ने फोन पर ही शूटिंग रोक देने के लिए कहा। पॉजिटिव होने के बाद 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की पूरी टीम पर कोरोना का खतरा बना हुआ है।

बताया जा रहा है कि अब 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की टीम के सभी सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा। आपको बता दें कि हाल ही में संजय लीला भंसाली ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उनके बर्थडे पार्टी में आलिया भट्ट भी नजर आईं थी। इसी मौके पर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर भी रिलीज किया गया था। टीजर में आलिया भट्ट का दमदार रोल देखने को मिला। ये आलिया के अब तक के करियर का सबसे मुश्किल रोल है। टीजर को लोगों ने खूब प्यार दिया।

Next Story