Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजय देवगन ने कर ली 'दृश्यम 2' की तैयारी, जानिए फिल्म के स्टार-कास्ट में क्या किये बदलाव

अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर ली है। अजय मलयालम फिल्म दृश्यम 2 का हिंदी रिमेक बनाने की तैयारी में लग गए है।

Ajay Devgn Drishyam 2 Hindi Remake star cast list as Panorama Studios International acquires rights
X

अजय देवगन ने कर ली है दृश्यम 2 की तैयारी

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन 2015 में रिलीज हुई हिंदी रीमेक 'दृश्यम' के सीक्वल की तैयारी में जुट गए हैं। Drishyam दृशयम फिल्म 2013 में मलयालम में रिलीज हुई इसी नाम की फिल्म की रीमेक थी। ख़बर है कि अजय देवगन के करीबी निर्माता कुमार मंगत अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन कंपनी पैनोरमा स्टूडियोज़ इंटरनेशनल ने‌ फिल्म 'दृश्यम 2'के भी हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं।

साल 2015 में आई हिंदी रीमेक 'दृश्यम' में (Actor Ajay Devgan) अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म में श्रेया सरण, तब्बू और इशिता दत्ता मुख्य भूमिकाओं में थे। फिलहाल 'दृश्यम 2' में अजय देवगन के अलावा किसी और को कास्ट किये जाने की खबर नहीं है। अजय देवगन की 'दृश्यम' के निर्देशक निशिकांत कामत का पिछले साल 17 अगस्त को एक गंभीर बीमारी के चलते हैदराबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया था।

आपको बता दें कि इसी साल फरवरी में अमेजॉन प्राइम पर मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' रिलीज हुई है। अपने पिछले पार्ट की तरह ही दृशयम 2 को भी दर्शकों द्वारा पसंद की गया थी। जिसके बाद ये खबरें आने लगी कि मोहललाल स्टारर फिल्म 'दृश्यम' की तरह ही 'दृश्यम 2' का भी हिंदी रीमेक बनेगा जिसमें एक बार फिर अजय देवगन लीड रोल में होंगे। दृश्यम 2 का ऐलान करते हुए निर्माता कुमार मंगत ने कहा, 'दृश्यम 2 की भारी सफलता के साथ इसकी कहानी को उसी जुनून और समर्पण के साथ कहा जाना जरूरी है और एक निर्माता के तौर पर मैं इसके लिए पूरी तरह से समर्पित हूं।'

मलयालम फिल्म 'दृश्यम' और दृश्यम 2' के लेखक और निर्देशक ने इस मौके पर कहा, "दृश्यम 2 की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। मुझे इस बात की खुशी है कि पैनोरमा स्टूडियोज इस फिल्म को हिंदी रीमेक के जरिए इसे और अधिक दर्शकों तक पहुंचाने में कामयाब साबित होगा।" 'दृश्यम' की पहली हिंदी रीमेक को भी पैनोरमा स्टूडियोज़ इंटरनैशनल ने ही प्रोड्यूस किया था।

अजय देवगन ने हाल ही में डिज्नी प्लस हॉट स्टार की वेब सीरीज 'रुद्र' साइन की है। बताते हैं कि 'रुद्र' पूरी करने के बाद वह इसी साल के आखिर में 'दृश्यम 2' की शूटिंग शुरु कर देंगे। फिल्म को अगले साल रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। फिल्म के निर्देशक के नाम का एलान कुमार मंगत जल्द ही करने वाले हैं। इसके अलावा अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया'का भी उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Next Story