Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Christmas 2018 : शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने क्रिसमस के लिए बनाया ये सीक्रेट प्लान

क्रिसमस के मौके पर अकसर ही शाहरुख खान की कोई न कोई फिल्म रिलीज होती है। इस बार भी उनकी फिल्म ‘जीरों’ रिलीज हुई है।

Christmas 2018 : शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने क्रिसमस के लिए बनाया ये सीक्रेट प्लान

क्रिसमस के मौके पर अकसर ही शाहरुख खान की कोई न कोई फिल्म रिलीज होती है। इस बार भी उनकी फिल्म ‘जीरों’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी है। फिल्म की रिलीज के साथ इस बार उनकी क्रिसमस और नए साल पर क्या प्लानिंग है, बता रहे हैं शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा...

शाहरुख खान का क्रिसमस प्लान

काफी अर्से बाद क्रिसमस के मौके पर मेरी कोई फिल्म रिलीज हो रही है ‘जीरो’। इसलिए इस बार क्रिसमस मेरे लिए बहुत खास है। जीरो’ के प्रमोशनल इवेंट्स तकरीबन 24-25 दिसंबर तक चलते रहेंगे। अपनी फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स खुद को ड्रेन कर देते हैं। खैर, गौरी ने प्लानिंग की है कि क्रिसमस और नए वर्ष के मौके पर हम अपने दुबई वाले (पाम जुमेरा बीच) घर जाएंगे।

वहां सुकून के साथ मैं अपना वक्त अपनी फैमिली के साथ बिताऊंगा, जो मुंबई में मुमकिन नहीं हो पाता। मेरे दोनों बड़े बच्चे सुहाना और आर्यन अब समझदार हो चुके हैं, मेरी व्यस्तता को वे समझते हैं। लेकिन अबराम की उम्र अभी सिर्फ पांच साल है। वो उतना खुद को एक्सप्रेस नहीं कर पाता लेकिन चाहता तो है कि उसके पापा उसके साथ खेलें, समय बिताएं।

इसीलिए इस बार दुबई के बंगले में मैंने उसके लिए एक सरप्राइइज पार्टी अरेंज की है। जब उसके पापा-मम्मी और साथ में ढेर सारे बच्चे होंगे, इससे अबराम को जो खुशी मिलेगी, उसे अल्फाजों में बयां नहीं किया जा सकता।

अनुष्का शर्मा का क्रिसमस प्लान

मैं बचपन में क्रिसमस पार्टी को बेहद एंज्वॉय करती थी, क्योंकि पापा आर्मी में थे। उनकी पोस्टिंग जहां भी होती वहां आर्मी की पार्टियां बेहद खास हुआ करतीं। मम्मी बताती हैं कि एक मर्तबा मेरा भाई कर्नेश सांता बना था लेकिन उसे सांता के वेश में देखकर मैंने जोर-जोर से रोना शुरू कर दिया किया। आज भी मुझे समझ नहीं आता कि मैं क्यों रोई थी। इस बार क्रिसमस और नए वर्ष को सेलिब्रेट करने मैं ऑस्ट्रेलिया जा रही हूं, विराट भी साथ होंगे।

Next Story
Top