Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Christmas 2018 : कुछ इस तरह क्रिसमस सेलिब्रेट करेंगे आमिर खान और कैटरीना कैफ

क्रिसमस पर माहौल खुशगवार हो जाता है। सभी इस त्योहार को बहुत ही उत्साह-उमंग से मनाते हैं। आपस में खुशियां बांटते हैं। आमिर खान और कैटरीना कैफ की क्रिसमस पर क्या प्लानिंग है। बता रहें हैं आमिर खान और कैटरीना कैफ।

Christmas 2018 : कुछ इस तरह क्रिसमस सेलिब्रेट करेंगे आमिर खान और कैटरीना कैफ

क्रिसमस पर माहौल खुशगवार हो जाता है। सभी इस त्योहार को बहुत ही उत्साह-उमंग से मनाते हैं। आपस में खुशियां बांटते हैं। हमारे फिल्म सितारे क्रिसमस को कैसे सेलिब्रेट करते हैं? इस बार क्रिसमस पर उनकी क्या प्लानिंग हैं? अगर उन्हें सांता क्लॉज मिल जाएं तो वह कौन सी विश मांगेंगे? बता रहें आमिर खान और कैटरीना कैफ।

कैटरीना कैफ का क्रिसमस प्लान

क्रिसमस मनाना अच्छा तो बहुत लगता है लेकिन अगर शूटिंग के लिए बाहर हुई तो वहीं पर हम नाच-गाकर पार्टी-शार्टी करके क्रिसमस मना लेते हैं। जैसे एक बार क्रिसमस के अवसर पर फिल्म की शूटिंग मैं विदेश में कर रही थी। उस बार मैंने अपने कोआर्टिस्ट्स और पूरी यूनिट के साथ क्रिसमस मनाया था। हम सभी ने उस दिन सांता क्लॉज की कैप पहनी और खूब मस्ती की। इस साल भी शायद घर वालों के साथ क्रिसमस न मना पाऊंगी।

फिर भी अगर मुझे जरा-सा भी मौका मिला तो अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस मनाने चली जाऊंगी क्योंकि फैमिली के साथ क्रिसमस मनाने का अलग ही मजा है। इंडस्ट्री में आलिया, अनुष्का, सलमान ये सब मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, ये लोग मुझे खासतौर पर त्योहार पर अकेलापन महसूस ही नहीं होने देते हैं। क्रिसमस पर अगर सांता क्लॉज मुझे मिल गए तो उनसे यही मांगूंगी कि मैं हमेशा खुश और टेंशन फ्री रहूं।

आमिर खान का क्रिसमस प्लान

बचपन से ही मैं क्रिसमस का त्योहार मनाता आया हूं। पहले मैं स्कूल में सांता क्लॉज बना करता था। सबको चॉकलेट गिफ्ट बांटता था। अब मैं अपने बेटे के लिए सांता क्लॉज बनता हूं। वो जब मुझे सांता क्लॉज के रूप में देखता है तो बहुत खुश होता है। मैं हर साल उसके लिए सांता क्लॉज जरूर बनता हूं। उसको जो भी गिफ्ट चाहिए, मैं उसको लाकर देता हूं।

मुझे नहीं पता कि असल में सांता क्लॉज होता है या नहीं? लेकिन अगर मुझे कभी सचमुच सांता क्लॉज मिल गया तो मैं उनसे एक ही विश मांगूंगा, वो यह कि मैं जब तक जिंदा रहूं, स्वस्थ रहूं, साथ ही मेरे परिवार में किसी को कभी कोई तकलीफ ना हो। चारों तरफ खुशहाली भरा माहौल हो और सब जगह अमन-शांति हो।

Next Story
Top