logo
Breaking

''बीमार थी फिर भी बनाए संबंध'', यह कहकर एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने पति फरहान पर जड़े गंभीर आरोप

सबसे चर्चित शो ''बड़े अच्छे लगते हैं'' कि एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने पति फरहान मिर्जा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। यह सब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कही।

सबसे चर्चित शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' कि एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने पति फरहान मिर्जा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि चाहत खन्ना ने पति फरहान पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है।

चाहत कहती हैं कि फरहान ने मुझे न सिर्फ मानसिक बल्कि शारीरिक तौर पर भी प्रताड़ित किया है। चाहत आगे कहती हैं कि मैं बीमार रहती थी लेकिन उसने मुझ पर रहम न खाते हुए मेरे साथ संबंध बनाए।

चाहत आगे कहती हैं कि फरहान मुझे बार-बार सुसुइड करने की धमकी देता था। इसी कराम से मैने उन्हें नहीं छोड़ा। लेकिन वह मेरे साथ बार-बार शारीरिक संबध बनाते थे।

चाहत आगे कहती हैं कि वह मेरी बेटियों के साथ कभी-कभी सेट पर ही आ जाया करते थे। यह सब कुछ मेरी बेटियों के सामने हुआ है। यह सभी खुलासे चाहत शर्मा ने एक अखबार को इंटरव्यू में कही है।

चाहत शर्मा ने 2013 में फरहान मिर्जा से शादी की थी। फरहान मिर्जा शाहरूख मिर्जा के बेटे हैं। चाहत शर्मा ने 'कुमकुम- प्यारा सा बंधन', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'कबूल है' आदि कई शोज किए हैं।

Share it
Top