Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विदाई पर मां को रोता देख जोर से हंसने लगी दुल्हन, देखकर नहीं रुकेगी हंसी, TikTok पर 30 लाख लोगों ने देखा Video

विदाई के समय मां के आंसू देखकर दुल्हन बेटी रोने की जगह जोर से हंसने लगी। इतना ही नहीं जब लोगों ने उसे कहा दिखावे के लिए रो दो तो उसने ऐसा दिया रियेक्शन। देखकर छूट जाएगी आपकी भी हंसी।

विदाई पर मां को रोता देख जोर से हंसने लगी दुल्हन, देखकर नहीं रुकेगी हंसी, TikTok पर 30 लाख लोगों ने देखा Video
X

शादी के बाद घर से (Vidai) विदाई के समय आप ने लड़की को उसकी मां और परिवार से गले मिलकर रोते देखा और सुना होगा, लेकिन (TikTok Video) टिकटॉक पर वायरल एक वीडियो में विदाई के समय मां को रोता देख अपने ससुराल जाने के लिए विदा हो रही बेटी ही हंस पडी। जिसके बाद उसने मां से कहा अरे मैय्या कहकर जोर से हंसने लगी। यह वीडियो देखकर हर किसी की हंसी छूट गई।

ट्विटर और फेसबुक पर भी वायरल हो रहा विदाई टिकटॉक वीडियो

विदाई के समय दुल्हन के हंसते हुए मां को रोता देख रोकने का यह वीडियो टिकटॉक पर बनाया गया है। (Bride) दुल्हन मां के चेहरे पर फोटो लगाकर रोकने के साथ कहती है अरे मैय्या और फिर हंसने लगती है। यह वीडियो कुछ ही घंटों में टिकटॉक के साथ ही सोशल मीडिया ट्विटर और फेसबुक पर वायरल हो गया। इस वीडियो को टिकटॉक पर अब तक 3 मिलियन यानि 30 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

परिवार के कहने पर झूठे ही रोने लगती है दुल्हन

विदाई के दौरान मां की आंखों में आंसू देखकर जोर से दुल्हन को खिलखिलाकर हंसते देख परिवार के लोग भी हैरान रह गये। उन्होंने दुल्हन से रोने के लिए कहा, इस पर वह दिखाने के लिए रोने लगी। वही दूसरी महिला की कह रही है कि मम्मी जहागीरपुरी में ही तो रहती है, लपक कर आ जाएगी। इस वीडियो को राशी चंदा नाम की एक यूजर ने टिकटॉक पर पोस्ट किया है। इस पर लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।

Next Story