logo
Breaking

ब्रेट ली ''भाभी जी घर पर हैं'' में आएंगे

भाबी जी घर पर हैं'' के सेट पर करेंगे फिल्म का प्रमोशन

ब्रेट ली
नई दिल्ली. बॉलीवुड मूवी 'अनइंडियन' से बड़े पर्दे पर छाप छोड़ने की तैयारी कर रहे ब्रेट ली इस फ़िल्म का प्रचार करने के लिए मशहूर कॉमेडी धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' में भी नज़र आएंगे। अनइंडियन 19 अगस्त को भारत में रिलीज़ हो रही है। ब्रेट ली के साथ साथ इस फ़िल्म में तनिष्ठा चटर्जी और निकोलस ब्राउन जैसे सितारे भी हैं।
ली बड़े पर्दे पर शुरुआत करने जा रहे है
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ब्रेट ली जिनकी रफ़्तार के सामने अच्छे अच्छे बल्लेबाज़ों के होश फ़ाख़्ता हो जाया करते थे, अब वह अपनी तीसरी पारी के लिए तैयार हैं। पहले क्रिकेट के मैदान पर ली ने सभी को अपना दीवाना बनाया, फिर कॉमेंटरी में भी ली शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। अब ये पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ बड़े पर्दे पर शुरुआत करने जा रहा है।
भाजी के सेट पर करेंगे फिल्म का प्रमोशन
गौरतलब है कि 'भाबी जी घर पर हैं' का प्रसारण एंड टीवी पर होता है। इसमें सौम्या टंडन के अलावा आशिफ शेख, शुभांगी अत्रे और रोहिताश गौड़ भी हैं। अनुपम शर्मा निर्देशित'अनइंडियन' भारत में 19 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें तनिष्ठा चटर्जी और निकोलस ब्राउन जैसे सितारे भी हैं।इससे पहले ब्रेट ली ने बालीवुड फ़िल्म विक्टरी में एक छोटा सा किरदार निभाया था, हालांकि वह एक क्रिकेटर की ही भूमिका में थे। जबकि अनइंडियन में वह पूरी तरह से एक अलग किरदार में होंगे जहां वह एक विदेशी शिक्षक की भूमिका में होंगे, जो बाहर से आए विद्यार्थियों को ऑस्ट्रेलियाई संस्कृति के बारे में समझाते हैं।
ली गिटार बहुत अच्छा बजाते हैं
इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, सीरियल में अनीता का किरदार निभा रहीं सौम्या टंडन ने कहा, ली दुनिया में सबसे अधिक प्रशंसनीय क्रिकेटरों में से एक हैं। यह सुनकर मैं बहुत खुश हूं कि वह हमारे शो के सेट पर आ रहे हैं। मैंने सुना है कि वह गिटार बहुत अच्छा बजाते हैं, इसलिए मैं उनका गिटार सुनने की उम्मीद कर रही हूं। ली दुनिया में सबसे अधिक प्रशंसनीय क्रिकेटरों में से एक हैं, और ऐसे में बड़े बर्दे या छोटे पर उन्हें एक अलग रूप में देखना उनके फ़ैंस के लिए शानदार होगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top