Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

2019 में ''केसरी'', ''मेंटल है क्या'', ''बदला'' आदि कम बजट वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धमाल

बॉलीवुड में हर साल बिग बजट फिल्मों के साथ-साथ कम बजट वाली फिल्में भी रिलीज होती हैं। हर साल की तरह 2019 में भी ऐसी कई फिल्में हैं जिन्हें कम बजट में बनाया गया है।

2019 में

बॉलीवुड (Bollywood Movies 2019) में हर साल बिग बजट फिल्मों के साथ-साथ कम बजट वाली फिल्में भी रिलीज होती हैं। हर साल की तरह 2019 में भी ऐसी कई फिल्में हैं जिन्हें कम बजट में बनाया गया है। लेकिन देखना होगा कि ये बॉक्स ञफिस पर कितनी कमाई कर पाती है। जिनमें गली बॉ़य, टोटल धमाल, बदला, केसरी आदि हैं।

‘गली ब्वॉय’ के साथ ‘टोटल धमाल’ होगी रिलीज

जहां जनवरी में दिमाग पर जोर देने वाली फिल्में रिलीज होंगी, वहीं फरवरी में ऐसी फिल्में दिखेंगी, जो दर्शकों का शुद्ध मनोरंजन करेंगी। पहली फरवरी को आएगी शैली चोपड़ा धर निर्देशित फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ (Ek Ladki Toh Dekha toh Aisa Laga)।

इस फिल्म में खास बात यह है कि पहली बार अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम के साथ नजर आएंगे। फिल्म में सोनम ने लेस्बियन का किरदार निभाया है। इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी नजर आएंगी।

8 फरवरी को निर्देशक अभिषेक चौबे डाकुओं के जीवन पर फिल्म ‘सोन चिड़िया’ (SonChiriya) लेकर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने चंबल घाटी में फिल्माया है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर और मनोज बाजपेयी की मुख्य भूमिका है।

इसके बाद 14 जनवरी को वैलेंटाइन डे पर आएगी फिल्म ‘गली ब्वॉय’ (Gully Boy)। मुंबई रैपर डिवाइन और नैवेजी के जीवन से इंस्पायर इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट रैपर्स की भूमिका में हैं। फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर हैं।

लास्ट वीक में इंद्र कुमार इरानी एक बार फिर अपनी कॉमेडी फिल्म ‘धमाल’ की अगली सीरीज लेकर आएंगे ‘टोटल धमाल’ (Total Dhamaal)। जिसमें धमाल मचाएंगे अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और अरशद वारसी।

‘बदला’ और ‘केसरी’ में जलवा बिखेरेंगे बड़े स्टार

मार्च में तो कई बड़े स्टार वाली बड़े फिल्मकारों की फिल्मों का दर्शक मजा लेंगे। माह की शुरुआत 1 मार्च को फिल्म ‘लुका छुपी’ जैसी साधारण फिल्म से होगी। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की कहानी एक टीवी रिपोर्टर की है, जो एक रसूखदार महिला से प्यार कर बैठता है।

लक्ष्मण उतेकर निर्देशित फिल्म मंल कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म के बाद 8 मार्च को आएगी फिल्म ‘पिंक’ फेम सुजॉय घोष की अपराध जगत पर आधारित फिल्म ‘बदला’। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म में तापसी पन्नू स्कॉटलैड में रह रही बिजनेस वुमेन के किरदार में नजर आएंगी। इसके बाद बारी आएगी ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ की। मुंबई के स्लम की पृष्ठभूमि में शौचालय जाने वाली लड़कियों के साथ होने वाले बलात्कार की कथा को निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने इस फिल्म में पेश किया है। फिल्म के कलाकार हैं रसिका अगासे, सोनिया अलबिजवारी, शानिया आनंद और आदर्श भारती।

15 मार्च को रिलीज होगी ‘रॉ-रोमियो अकबर वॉल्टर’। रॉबी ग्रेवाल निर्देशित यह फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित रोमांचक फिल्म है, जिसे 80 जगहों पर फिल्माया गया है। इसमें जॉन अब्राहम, जैकी श्रॉफ, और मौनी राय प्रमुख भूमिका में हैं।

22 मार्च को अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के अभिनय से सजी पीरियॉडिक फिल्म ‘केसरी’ रिलीज होगी। इसकी कहानी 1897 के सारागढ़ी युद्ध की है, जहां 21 सिख जवानों ने दस हजार अफगान सैनिकों से लोहा लेते हुए विजय हासिल की थी।

करण जौहर और अक्षय कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म के निर्देशक अनुराग सिंह हैं। माह का अंत होगा फिल्म ‘मेंटल है क्या’ से। 29 मार्च को रिलीज होने वाली इस फिल्म के निर्देशक हैं प्रकाश कोवेलमुडी। फिल्म में अमायरा दस्तूर और जिम्मी शेरगिल अहम भूमिका में हैं।

Next Story
Top