Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस एक्टर की वजह से डिप्रेशन में पहुंच गई थीं ''मस्त मस्त गर्ल'' रवीना टंडन,जानिए किस-किस से रहे अफेयर्स

रवीना टंडन शादी से पहले ही दो बच्चों की मां बन गई थीं।

इस एक्टर की वजह से डिप्रेशन में पहुंच गई थीं

बॉलीवुड की 'मस्त मस्त गर्ल' कही जाने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन आज 44 साल की हो गई हैं। मुंबई में 26 अक्टूबर 1974 को जन्मीं रवीना टंडन ने 90 के दशक में अपनी बेहतरीन अदा से सबका मन मोह लिया था।

लेकिन सबका मन मोह लेने वाली बिंदास रवीना टंडन की लाइफ काफी स्ट्रगल से भरी हुई है। 20 साल की उम्र में ही रवीना ने जिंदगी के उन उतार चढ़ाव को देख लिया था जो लोग की उम्र में आकर महसूस करते हैं।

1991 में अपने कॅरियर की पहली फिल्म ;पत्थर के फूल' करने वाली रवीना टंडन उस वक्त बहुत परेशान हो गई जब ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी, इस फिल्म में सलमान खान उनके अपोसिट थे।

रील लाइफ के बाद रवीना टंडन की रियाल लाइफ में कई मोड़ ऐसे आएं, जिनसे परेशान होकर रवीना टंडन डिप्रेशन का शिकार तक हो गई थीं। दरअसल ये बात उस वक्त कि है जब अक्षय कुमार और रवीना टंडन की शादी की बात जोरों पर थीं।

उसी दौरान रवीना को फिल्म 'मोहरा' मिली जिसकी वजह से रवीना के कॅरियर में एक नया मोड़ आया। इस फिल्म का गाना 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' इतना हिट हुआ कि लोगों ने रवीना को 'मस्त मस्त गर्ल' का ही खिताब दे दिया।

इस फिल्म के बाद रवीना टंडन और अक्षय कुमार की नजदीकियां इतनी बढ़ गई थी कि रवीना और अक्षय कुमार ने सगाई तक कर ली थी। लेकिन रवीना अक्षय कुमार के 'दिल फेंक' मिजाज से परेशान थीं।

इसे भी पढ़ें: OMG! मल्लिका दुआ से अक्षय कुमार ने कही ये गन्दी बात

अक्षय कुमार के इसी दिल फेंक अंदाज की वजह से रवीना ने अक्षय से शादी नहीं की और दोनों का रिश्ता टूट गया। आगे की स्लिड्स में जानिए अक्षय से रिश्ता टूटने के बाद किस-किस अभिनेता से जुड़ा रवीना का नाम....

Next Story
Top